धोनी से पहले हार्दिक पांड्या को भेजने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

430

कुछ ही देर में त्रिवेंद्रम में टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया जहां इस मैच में सिरीज़ अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी वहीं लोगों की नज़रे इस बात पर होंगी कि महेंद्र सिंह धोनी किस नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हैं क्योंकि पिछले मैच में वह छठे नंबर पर उतरे थे लेकिन स्लो बैटिंग की वजह से उनकी आलोचना हो रही है। धोनी से पहले पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेजने को लेकर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने सवाल उठाया है। सहवाग ने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है कि आखिर क्या सोचकर धोनी को पांड्या के बाद बल्लेबाजी का मौका दिया जाता है। सहवाग ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा कि टीम को ये सुनिश्चित करना होगा कि हार्दिक पांड्या छठे या सातवें नंबर पर ही उतरें।

वीरेंद्र सहवाग 2 -

सहवाग ने कहा कि हार्दिक पांड्या पिछले छह टी 20 मैचों में 9.69 के बेहद खराब औसत से मात्र 48 रन बनाए हैं। इन सभी मौचों में पांड्या को मध्य क्रम से पहले भेजा गया था। इन आंकड़ों के मद्देनजर सहवाग ने टीम मैनेजमेंट से पूछा कि आखिर पांड्या को ऊपर क्यों भेजा जा रहा है।

सहवाग ने कहा कि अगर धोनी को पांड्या से ऊपर भेजा जाता है तो उनकी बैटिंग में और बेहतरी होगी। आपको बता दें कि राजकोट में खेले गए दूसरे मुकाबले में धोनी पर धीमी गति से रन बनाने के लिए निशाना साधा गया था।