इन कारणों से जान सकते है क्या आपका पार्टनर वर्जिन है या नहीं

1938

आप हमेशा ही अपने पार्टनर की वर्जिनिटी को लेकर सवाल पूछते होंगे. पहले के समय में सिर्फ महिलाओं की वर्जिनिटी के बारे में काफी सवाल किए जाते थे. लेकिन आज यानी 21वीं सदी की महिलाएं बेडरूम में भी अपने रूल्स चलाने लगी है. लड़कियों और महिलाओं से उनकी वर्जिनिटी को लेकर सदियों से कई सवाल उठाएं गए है लेकिन आज के युग में पुरुषों से भी उनकी वर्जिनिटी के सवाल पूछे जाते है. हम इस आर्टिकल के द्वारा आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताएंगे, जिनसे आप जान पाएंगे की आपका मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं…

five signs that tell male partner is virgin or no 1 news4social -

तुरंत महसूस हो ऑर्गैज्म

सेक्स के दौरान होना वाला ऑर्गैज्म, मास्टरबेशन के समय होने वाला ऑर्गैज्म से कई अधिक इंटेस होता है. अगर ऐसे में आपका मेल पार्टनर वर्जिन है तो उसे बेहद जल्दी और अनियंत्रित ऑर्गैज्म महसूस होगा. अगर आपका किसी ऐसे मेल पार्टनर को डेट कर रहीं हो जो सीधे ही क्लाइमैक्स पर पहुंच जाता है तो इस बात के चांसेज हैं कि वह वर्जिन नहीं है.

five signs that tell male partner is virgin or no 3 news4social -

ब्लीड निकले

महिलाओं को ही नहीं कई बार पुरुषों को भी सेक्स के दौरान रक्त निकलता है. वैसे तो ऐसे पुरुष कम ही होते है लेकिन कई बार जिन पुरुषों की फोरस्किन टाइट होती है वे पहली बार इंटरकोर्स के दौरान ब्लीड कर जाते है. इस दौरान काफी ब्लीड नहीं होता पर कुछ बूंदें दिख सकती हैं.

यह भी पढ़ें: सेक्स से जुड़े ऐसे खुलासे जिसे जानकर आप हो जाएंगे हैरान

five signs that tell male partner is virgin or no 4 news4social -

क्या करें कुछ पता नहीं

अगर आपका पार्टनर बेड पर कुछ नहीं करता या कुछ शुरू नहीं करता है और आपको नेकेड देखकर घबरा जाता हो तो इस बात का पूरी गुजारिश है कि आपका पार्टनर वर्जिन नहीं है. क्योंकि जिन पुरुष ने पहले ही सेक्स किया होता है वह इस तरह से व्यवहार नहीं करते.

five signs that tell male partner is virgin or no 5 news4social -

फोरप्ले के बारे में नहीं है जानकारी

अगर आप शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आत्मसंतुष्टि चाहते हैं तो इसमें फोरप्ले सबसे महत्वपूर्ण रोल प्ले करता है. वहीं अगर आपके पार्टनर को फोरप्ले की जानकारी नहीं है तो हो सकता है कि वह पहली बार सेक्स कर रहा हो और इसलिए उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.