जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने की पुलिसकर्मी की हत्या, लहराये पाकिस्तान के झंडे

0

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना कुलगाम की है पुलिसकर्मी कुलगाम के जजरीपोरा के ईदगाह के बाहर तैनात था तभी आतंकवादियों नें पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। बताय जा रहा है की जिस पुलिसकर्मी की आतंकियों ने हत्या की वह एसपीओ थे वह आतंकवादियों से मुकाबले के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियानों में शामिल थे। पुलिस नें कहा उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें म्रत घोषित कर दिया। दुसरी तरफ़ जम्मू कश्मीर के अलग-अलग जिलों में बकरीद के मौके पर झड़पों की ख़बरें भी आ रहीं है। श्रीनगर में सुरक्षाकर्मी और प्रदर्शनकारियों की झड़पें भी हुई हैं।

यह भी पढ़ें :  जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में 4 जवान हुए शहीद, जवानों नें 4 आतंकियों को भी किया ख़त्म

बताया जा रहा है कि श्रीनगर में प्रदर्शनकारियों नें पाकिस्तान और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के झंडे भी लहराए गए। आपको बता दें कि पिछले दिनें ही आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में घर छुट्टी बिताने आए एक पुलिसकर्मी को अगवा कर लिया था बाद में उसकी हत्या कर दी थी। सुरक्षाबलों के मुताबिक कुलगाम के मुतहामा गांव में बीती रात ऑटोमेटिक हथियारों से लैस तीन से चार आतंकी आए। आतंकियों ने अब्दुल गनी शाह के मकान की निशानदेही की और घर के अंदर घुस गए। बताया जाता है कि आतंकियों ने अब्दुल गनी व उसके परिवार के सभी सदस्यों को एक जगह जमा किया और फिर उसके पुत्र मोहम्मद सलीम शाह को अपने साथ चलने को कहा।

यह भी पढ़ें : क्यों मचा है जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 35(ए) पर घमासान

सलीम शाह राज्य पुलिस में कांस्टेबल था वह कुछ समय पहले ही एसपीओ से बतौर कांस्टेबल नियमित हुए थ। अब्दुल गनी व परिवार के अन्य सदस्यों ने आतंकियों का विरोध किया, लेकिन आतंकियों ने सभी को जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने को कहा। उन्होंने कहा की वह मोहम्मद सलीम शाह को पूछताछ के बाद रिहा कर देंगे। इसके बाद आतंकी उसे अपने साथ ले गए। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने सलीम की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें : अब जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सफाया होगा शुरु, सेना को मिलने जा रही है एक बड़ी ताकत