Shraddha Kapoor ने एन्जॉय की लेट नाइट डिनर डेट, Rumored बॉयफ्रेंड Rohan Shrestha थे साथ

617
Shraddha Kapoor ने एन्जॉय की लेट नाइट डिनर डेट, Rumored बॉयफ्रेंड Rohan Shrestha थे साथ

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) की चर्चा बॉलीवुड में काफी तेज है. दोनों ने भले ही पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपना रिश्ता कभी नहीं कबूला हो, लेकिन दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. कभी रोहन, श्रद्धा के कजिन प्रियांक के वेडिंग फंक्शन का हिस्सा होते है तो कभी श्रद्धा की बर्थडे पार्टी में उन्हें पीछे से हग किए नजर आते हैं. ऐसे में दोनों के बीच क्या चल रहा है ये तो दोनों ही बेहतर तरीके से जानते होंगे. इसी बीच दोनों का एक और वीडियो सामने आया है.

रोहन के साथ श्रद्धा ने किया डिनर

इस वीडियो में श्रद्धा (Shraddha Kapoor) देर रात रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ डिनर करने पहुंची थीं. श्रद्धा कपूर का ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है. श्रद्धा कपूर वीडियो में रेस्टोरेंट से बाहर आती नजर आ रही हैं. वे इस वीडियो में काफी फॉरमली तैयार दिख रही हैं. उन्होंने कोट के साथ लेदर ट्राउजर कैरी किए हैं.

श्रद्धा की बर्थडे पार्टी में रोहन

बता दें, इससे पहले श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बर्थडे पर मालदीव में बीच साइड पर पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में सभी लोग मस्ती करते नजर आ रहे थे. श्रद्धा के केक काटने के फोटोज भी सामने आए थे. इस वीडियो में उनके काफी करीब खड़े रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) नजर आ रहे थे. उनकी एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें रोहन (Rohan Shrestha), श्रद्धा को पीछे से हग किए नजर आ रहे थे. ये फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए और कई दिनों तक सुर्खियों में बने रहे.

श्रद्धा के कजिन की शादी में पहुंचे थे रोहन

दरअसल, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने कजिन प्रियांक शर्मा के प्रीवेडिंग फंक्शन में शामिल होने मालदीव गई थीं. इस दौरान उनके साथ रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) भी थे. प्रीवेडिंग फंक्शन से दोनों के साथ में मस्ती करते काफी फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. अब ऐसे में फैंस लगातार यही अटकलें लगा रहे हैं कि श्रद्धा कपूर रोहन के साथ रिलेशन में हैं. श्रद्धा और उनके परिवार की तरफ से अभी तक कुछ भी साफ नहीं किया गया है. लगातार यही कहा जा रहा है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें: मुगल काल में उत्तरप्रदेश का क्या नाम था ?

Source link