Shraddha Kapoor ने ब्लू लहंगे में मालदीव के बीच पर किया डांस, VIDEO हुआ VIRAL

518
Shraddha Kapoor ने ब्लू लहंगे में मालदीव के बीच पर किया डांस, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों मालदीव में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर रही हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने कजिन प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और शजा मोरानी (Shaza Morani) की शादी में गई हुई हैं. इस मौके पर श्रद्धा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह समंदर किनारे डांस करती दिख रही हैं.

श्रद्धा कपूर ने शेयर किए स्लो मोशन वीडियोज

इस मौके पर श्रद्धा कपूर (Sharddha Kapoor) ने बीच पर एंजॉय करते हुए दो स्लो मोशन वीडियोज भी शेयर किए हैं. बीती रात शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में श्रद्धा का ब्लू लहंगा सबका ध्यान खींच रहा है. उनके लहंगे पर सफेद और हरे रंग के फूल उसे और भी सुंदर बना रहे हैं. देखिए ये VIDEO…

ब्वॉयफ्रेंड भी हैं साथ 

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और शजा मोरानी (Shaza Morani) की शादी में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के संग उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी नजर आ रहे हैं. हल्दी की रस्म के दौरान का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. जिनमें श्रद्धा और रोहन की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. इस वीडियो में श्रद्धा की मौसी व एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी भी अपने बेटे प्रियांक को हल्दी लगाती दिख रही हैं.

16 साल से कर रहे हैं डेट 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर शजा और प्रियांक की सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थीं. प्रियांक और शजा एक-दूसरे को बीते 16 सालों से डेट कर रहे हैं.

रणबीर के साथ नजर आएंगी श्रद्धा

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही लव रंजन (Luv Ranjan) की अगली फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी. वह बीते दिनों इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में कर रही थीं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अपोजिट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आने वाले हैं. बीते दिन ऐलान किया गया है कि यह फिल्म 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: 2014 चुनाव से पहले पैट्रोल की कीमतें बढ़ने पर बीजेपी के नेताओं के बयान क्या थे ?

Source link