भाजपा और शिवसेना में बड़ी तकरार, उद्धव ठाकरे ने कहा- चापलूसी करने वालों को मैं दोस्त नहीं मानता

327

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच काफी समय से स्थिति कुछ ठीक नहीं है. कुछ समय पहले अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भी जहां शिवसेना की पार्टी ने बीजेपी का समर्थन करने का निर्णय लिया था, पर अंत में आ कर पार्टी भाजपा को समर्थन देने से मुकर गई. जिसके तहत अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए अकेले लड़ने यानी शिवसेना के बिना लड़ने का आदेश दिया है. तो वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर पलटवार किया है.

हिंदुत्व को लेकर उद्धव ठाकरे का बयान

हिंदुत्व को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा है कि आज जहां महिलाएं देश में सुरक्षित नहीं है वहीं गायों की रक्षा की जा रही है. मैं मोदी के सपनों के लिए नहीं, आम आदमी के सपनों के लिए लड़ रहा हूं. यह सब उन्होंने पार्टी के मुखपत्र सामना को दिए गए साक्षात्कार के दौरान बीजेपी पर हमला बोला है.  उन्होंने आगे कहा है कि वाह-वाह करने वाले और चापलूसी करने वालों को मैं अपना दोस्त नहीं मानता. बेशक हम भाजपा के साथ गठबंधन में है. लेकिन अगर देश की जनता के लिए सरकार द्वारा सही कल्याणकारी कदम नहीं उठाया जाएगा तो हम पूरी ताकत के साथ इसका विरोध करेंगे.

PMMODI 7 -

शिवसेना के आकस्मिक कदम से बीजेपी काफी नाराज है

आपको बता दें शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने किनारा कर लिया था. लेकिन बीजेपी ने अपनी तमाम सहयोगी पार्टियों को व्हिप जारी कर अविश्वास प्रस्ताव के समय सदन में मौजूद रहने को कहा था. शिवसेना के आकस्मिक कदम से बीजेपी काफी नाराज है, और आगे चलकर यह दोनों पार्टियों में फूट का कारण भी बन सकती है. इसी वजह से बीजेपी के चाणक्य अमित शाह बीते दिन मुंबई पहुंचे थे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव में अकेले लड़ने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में अलग होंगी भाजपा और शिवसेना की राहें, उद्धव ठाकरे ने सरकार को कहा जुमलेबाज़