योगी सरकार ने शिवसेना को किया नजरअंदाज, अपने गढ़ में उद्धव ठाकरे को दिखाया बाहर का रास्ता

224

नई दिल्ली: यूपी की योगी सरकार ने केंद्र के भाजपा सरकार में सहयोगी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अयोध्या में होने वाली सभा को रद्द कर दिया है. उद्धव ठाकरे शनिवार से अयोध्या के दो दिवसीय दौरे पर है.

आपको बता दें कि इस 24 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम के मुताबिक,  आशिर्वाद समारोह और सरयू आरती में शामिल होना है. इसके बाद रामलला के दर्शन के बाद मीडिया से वार्ता करेंगे उसके बाद अपने शहर वापिस रवाना हो जाएंगे. इस बात की पुष्टि शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने दी है. न्यूज़ 18 के अनुसार, यूपी सरकार ने रामकथा पार्क में उद्धव ठाकरे की होने वाली सभा को रद्द कर दिया है.

up govt cancelled rally of shiv sena chief uddhav thackeray 1 news4social -

शिवसेना ने अपने कार्यकर्ताओं को अयोध्या लाने के लिए दो ट्रेन बुक की है

जानकारी के अनुसार, शिवसेना अब गुलाब बरी में अपनी सभा को आयोजित करेगी. यह जगह विवादित स्थल से काफी दूर पर स्थित है. कहा जा रहा है कि शिवसेना ने अपने कार्यकर्ताओं को अयोध्या लाने के लिए दो ट्रेन बुक की है. मुंबई से 22 नवंबर को पहली ट्रेन और नासिक से 23 नवंबर को दूसरी ट्रेन कार्यकर्ताओं को लिए निकलेगी.

संजय राउत ने मंगलवार को कहा था कि लोगों को जनता ने केंद्र में रामलला की सरकार बनने का सालों इंतजार किया. अब जब केंद्र में सरकार बन गई है, उसके अलावा रामलला अभी भी तिरपाल में रह रहे हैं.