शिवसेना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला

238

सांसद में भ्रष्टाचार निवारण संसोधन विधेयक 2018 पर बहस के दौरान केन्द्र में भाजपा में शामिल शिनसेना नें प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला। शिवसेना नें बहस के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से पूछा कि उनकी रैलियों के लिए पैसा कहाँ से आता हैं। शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह धन बल के नाम पर चुनाव जीतती हैं। सरकारी खजाने का दुरुपयोग शिवसेना की तरफ़ से सांसद अरविंद सांवत ने कहा की केंन्द्र ने सरकारी खजाने का दुरुपयोग किया है। केंन्द्र सरकारी खजाने से पैसे लेकर चुनाव लडती है। सांवत ने आरोप लगाया की पार्टीयां राज्यसभा और विधानपरिषद में घनी लोगों से पैसे लेकर उन्हे सदन भेजती है। यही तो असली भ्रष्टाचार है।

imgpsh fullsize 17 2 -

हालांकि सांवत ने विधेयक का समर्थन करते हुए कहा कि अगर भ्रष्टाचार विधेयक को सही से लागू किया गया तो इससे जरुर फायदा होगा। इस्तीफा दे कर चुनाव लडे प्रधानमंत्री शिवसेना ने आगे प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार करने जाते है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और एक आम सांसद के तौर पर चुनाव प्रचार करना चाहिए। अरविंद सांवत ने प्रधानमंत्री और बीजेपी पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि सरकार कि कथनी और करनी में बहुत अंतर है। सरकार बोलती कुछ ओर है और करती कुछ ओर है। नोटबंदी का मकसद आंतकवाद, काला धन और भ्रष्टाचार पर रोक लगाना था लेकिन सरकार सच्चाई से बताए कि इन तीनों में से सरकार को किसमें सफलता हासिल हुई।

शिवसेना ने चुनाव खर्च पर उठाए सवाल शिवसेना ने सरकार से चुनावों मे होने वाले खर्चों पर सवाल उठाए। शिवसेना ने पूछा की सरकार के पास चुनाव लडने का इतना पैसा कहां से आता है। सरकार चुनाव जीतने के लिए हर तरह की नीति को अपना रही है, चाहे वह सही हो या फिर ग़लत।