घर में स्पा के आड़ में चला रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

600
घर में स्पा के आड़ में चला रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

मुंबई पुलिस ने आलीशान होटलों और घरों में चल रहे देह व्यापार के बड़े धंधे में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी लोगों को घर में स्पा सेवा करने का लालच देकर यह धंधा चला रहे थे. उन्होंने बताया कि जब पंच सितारा होटल में छापा मारा गया तो इस सेक्स रैकेट में जबरन धकेली गई महिलाओं को मुक्त कराया है.


सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी विज्ञापन के द्वारा यह व्यापार चलाया करते थे. इन लोगों ने विज्ञापन में ‘घर में स्पा सुविधा’ देने की बात कही गई थी, साथ ही विज्ञापन में अपना मोबाईल नम्बर भी दिया हुआ था. मुखबिर की सुचना मिलने पर ही पुलिस ने इस विज्ञापन के जरिए इस सेक्स रैकेट को चला रहे लोगों का भंड़ाफोड किया हैं.

imgpsh fullsize anim 36 1 -


पुलिस ने इस संबंध में एक निजी कंपनी के मालिक रजनीश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, इसके अलावा इस कंपनी में पांच महिलाएं काम करती थी, जिन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी दौरान पुलिस को करीब 4.70 लाख रुपए नकद वहां से बरामद किए है. पुलिस ने कहा कि जब इस मामले की तहकीकात शुरू की गई तब इस गिरोह का पता चला.

यह भी पढ़ें : बेखौफ बदमाश फिल्मी अंदाज में पुलिसकर्मियों के साथ कांड कर हुए फरार


उन्होंने बताया कि रजनीश लगभग 10 माह से भी ज्यादा वक्त से इस धंधे को चला रहा था. पुलिस अधिकारी ने विज्ञापन में दिए, मोबाइल नंबर पर संपर्क किया, जिसके बाद इस धंधे का पर्दाफाश करने के लिए अंधेरी के एक होटल में तीन महिलाएं को भेजा गया. जिसके बाद वहां पर चल रहे देह व्यापार पर छापा मारा गया. फिलहाल अदालत ने सभी छह आरोपियों को शनिवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.