सेमीफाइनल से पहले फिर से रवींद्र जडेजा को लेकर चर्चा में हैं संजय मांजरेकर

353
http://news4social.com/?p=51780

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले से संजय मांजरेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। सेमीफाइनल मैच से पहले मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन से रवींद्र जडेजा को टीम से बाहर कर दिया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जडेजा ने एक ट्वीट करके मांजरेकर को फालतू न बोलने की हिदायत दी थी। इसके बाद फैंस ने संजय मांजरेकर की खूब खिंचाई थी। हालांकि मांजरेकर जडेजा के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया था।

World Cup 1 1 -

बता दें कि उस ट्वीट के बाद जडेजा ने विश्वकप में अपना पहला मैच मोहम्मद शमी को विश्राम दिए जाने के बाद श्रीलंका के खिलाफ खेला था। इस मैच में उन्होंने ना सिर्फ विकेट चटकाए बल्कि फील्ड में जबरदस्त कैच करके हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। ऐसे में माना जा रहा है कि आज होने वाले मैच में जडेजा को टीम में शामिल किया जा सकता है।

संजय मांजरेकर ने जिस तरह से अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन से जडेजा को टीम से बाहर किया उसे लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। मांजरेकर का मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में रवींद्र जडेजा की जगह केदार जाधव बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। मांजरेकर का मानना है कि केदार जाधव के आंकड़े इस बात की तस्दीक करते हैं।

अपने ट्वीट में मांजरेकर ने कहा है कि केदार को पिच के अनुसार टीम में शामिल कीजिए। साथ ही टीम का चयन करने से पहले टीम में स्पिन गेंदबाजों की संख्या को भी देखना चाहिए। चहल का औसत 27.15, कुलदीप का 21.00 और जडेजा का 73 है।

यह भी पढ़ें: जानिये क्या है राष्ट्रपति भवन का इतिहास, विशेषतायें और महत्त्व?

मांजरेकर ने अपनी संभावित प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, रिषभ पंत, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी, कुलदीप, मोहम्मद शामी, युजवेंद्र चहल को शामिल किया है। मांजरेकर ने लिखा है कि भारत ने इस विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेला है। ऐसे में टीम इंडिया को पिछली जीत के नशे में किसी भी तरह का गलत फैसला नहीं लेना चाहिए।