रवींद्र जड़ेजा ने संजय मांजरेकर को इसलिए लगायी फटकार

0
https://news4social.com/?p=51378

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर इस समय अपनी कमेंट्री के चलते निशाने पर है। सोशल मीडिया पर यूजर उनपर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं। गौरतलब है कि मांजरेकर अक्सर भारतीय टीम के खिलाड़ियों की आलोचना करते रहते हैं। चूंकि वह एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर रह चुके है और उन्हें क्रिकेट की नॉलेज है तो वह भारत के साथ होने वाली द्विपक्षीय सीरीज में प्रेज़ेंटर की भूमिका निभाते हैं।

मांजरेकर इस समय चर्चा में इसलिए हैं कि उन्होंने इंडिया और बांग्‍लादेश के बीच मुकाबले में एमएस धोनी के बारे में कमेंट किया था, मांजरेकर का यह कमेंट यूजर्स को नाराज कर दिया था। धोनी के फैंस इसके बाद उनके खिलाफ खूब कमेंट किए थे और मांजरेकर को खूब खरी खोटी सुनाई थी। कई यूजर्स ने मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग भी की थी।

ताजा मामला बुधवार का है जब भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा ने उनके खिलाफ ट्वीट कर अपना गुस्‍सा जाहिर किया। जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अब भी खेल रहा हूं। दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखो। मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली हैं।’ बता दें कि जडेजा के लिए मांजरेकर ने काफी कड़ी टिप्‍पणी की थी।

आपको बता दें कि संजय मांजरेकर ने बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच से पहले कहा था, ‘मुझे टुकड़ों में खेलने वाले खिलाड़ी पसंद नहीं हैं जैसे अभी रवींद्र जडेजा 50 ओवर के क्रिकेट में हैं। टेस्‍ट मैचों में वह एक शुद्ध गेंदबाज हैं. लेकिन वनडे क्रिकेट में मैं एक बल्‍लेबाज और एक स्पिनर को रखना चाहूंगा।’

इससे पहले संजय मांजरेकर अपनी तीखी आलोचना के कारण युवराज सिंह, सौरव गांगुली और कायरन पोलार्ड के कोपभाजन बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: सवाल 66- क्या है #BottleCapChallenge, यह कहाँ से आया?

आपको बता दें कि संजय मांजरेकर भारत के लिए अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं। वह मशहूर पूर्व क्रिकेटर विजय मांजरेकर के बेटे हैं। संजय मांजरेकर के परदादा दत्‍ताराम हिंडलेकर ने भी भारत के लिए 4 टेस्‍ट मैच खेले थे। मांजरेकर ने इंडिया के लिए 37 टेस्‍ट खेले और 2043 रन बनाए। इसमें एक दोहरे शतक सहित कुल 4 शतक शामिल थे। वहीं 74 वनडे में एक शतक की मदद से 1994 रन बनाए हैं।