दिल्ली में दूसरी कक्षा की बच्ची के साथ इलेक्ट्रिशियन ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

0

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रेप की घटना काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है. चाहे वो महिला, लड़की या फिर मासूम बच्ची हो कोई भी अपने आप को आज सुरक्षित महसूस नही करती है. ऐसा ही कुछ दिल्ली के सरकारी स्कूल में देखने को मिला है, जहां एक मासूम बच्ची के साथ एक इलेक्ट्रिशियन ने हैवानियत की है. पुलिस ने आरोपी इलेक्ट्रिशियन को हिरासत में लिया है.

पीड़िता दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है. इसी स्कूल में उसकी बड़ी बहन भी पढ़ती है. आरोपी बच्ची को स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे रोका. उसके बाद आरोपी ने छात्रा का मुहं दबाकर स्कूल के पंप हाउस के पास ले गया और फिर उसने दरिंदगी की सारी सीमा पार की.

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची अपने घर लौटी तो उसकी माँ ने देखा कि खून बह रहा है, उन्होंने फौरन ही अपने पति को इस बारे में जानकारी दी. फिर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां जाकर डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की. बता दें कि पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जिसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, छुडाई गई 18 युवतियां, इनमें 16 नेपाली लड़कियाँ हैं

बच्ची का बयान

इस बारे में जब बच्ची से पूछा गया तो उसने बताया कि लाल शर्ट पहने एक अंकल उसे अपने साथ ले गए थे. जब इस मामले को लेकर पुलिस ने स्कूल प्रशासन से बात की तो इलेक्ट्रिशियन राम आसरे के रेप करने की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले भी राजधानी दिल्ली में कई ऐसी वारदात की खबरें आई है. तो ऐसे में सवाल यह उठाता है कि क्या इसमें सिर्फ सरकार का ही दोष है जो कानून बनाता है पर लोगों को उस कानून का भय नहीं या फिर लोगों की सोच खराब होती जा रहीं है. जो इस प्रकार के वारदातों को अंजाम दें रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 13 =