केरल में रेप के बाद प्रेगनेंट हुई सातवीं की छात्रा

0
keral rape
केरल में रेप के बाद प्रेग्रेंट हुई सातवी क्लास की छात्रा

कहते है कि एक गुरू को भगवान का दर्जा दिया जाता है. लेकिन उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक गुरू ने ही ऐसी हरकत की है कि लोग हैरान हो जाएगें और यह सोचने पर मजबूर हो जाएगे की बच्चों को पढ़ने के लिए किसी गुरू के पास भेजना ठीक होगा या फिर नहीं, बता दें कि उत्तरी केरल से सनसनी मामला सामने आया है. जहां पर एक स्कूल की छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है.

यह सोच कर भी हैरानी होती है कि गुरू जो शिक्षा को आगे बढने की राह दिखाता है. वह इस तरह की घटिया हरकत को अंजाम दे रहा है. सांतवी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की जोकि 12 साल की है. वह अब गर्भवती है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शिक्षक गायब है. जिसकी उम्र 30 साल है.साथ ही उन्होंने कहा कि नाबालिग के परिवार को इसका पता तब चला जब वे उसे मेडिकल जांच के लिए एक अस्पताल ले गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने NDTV से बातचीत करते हुए कहा कि बच्चे के साथ लगभग दो महीने तक यौन शोषण किया जा रहा था और उसके साथ बलात्कार किया गया. यहीं नही परिवारवालो को इसकी जरा भी भनक नहीं थी कि उनेक बच्चे के साथ कुछ गलत भी हो रहा है. परिवार को इस बात का पता तब चला जब बच्ची को कुछ जांच करवाने के लिए अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें :रैपर बनने की चाहत में लुटेरा बना युवक

इस बात का पता चलते ही बच्ची के परिवारवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले पर तुरंत ही कार्रवाई करते हुऐ मामले को दर्ज कर लिया. फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है और उसकी तलाश जारी है. बच्ची ने काउंसलिंग के दौरान इस बात की पुष्टि की है कि शिक्षक ने उसके साथ बलात्कार किया है.