नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद पर अब राखी सांवत ने किया ऐसा खुलास, पूरा बॉलीवुड रह गया हैरान

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों एक ऐसा विवादित मुद्दा मीडिया में काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है. तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप मामले ने काफी तूल पकड़ी हुई है. ये मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन इस मसले पर बॉलीवुड जगत का कोई न कोई सेलिब्रिटी अपनी विशेष विवेचना करता हुआ दिखाई देता है. जहां कुछ सेलेब्स जैसे फरहान अख्तर, ट्विंकल खन्ना तनुश्री दत्ता का सपोर्ट में दिखाई दिए. वहीं कुछ ने इसकी आलोचन की. बता दें कि अब इस मामले में कंट्रोवर्सी क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत के एक बयान ने बॉलीवुड समेत कई लोगों को हैरान कर दिया है.

क्या है असल मामला

दरअसल, ये मामला है दस साल पहले का, तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में एक आइटम सॉन्ग में साथ काम करना था. इसी गाने की शूटिंग के समय तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. आपको बता दें कि यह मसला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शुरू से नाना पाटेकर जितना अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध माने गए है उतना ही अपने साफ चरित्र  के लिए जाने जाते है कभी भी उन पर किसी भी प्रकार का कोई भी आरोप नहीं लगाया गया है. लेकिन दस के बाद अब तनुश्री ने इस मामले को उजागार किया है.

राखी सावंत का बयान

इस मसले में अधिकतर स्टार्स तनुश्री का समर्थन करते हुए नजर आए है. लेकिन इसके विपरीत कंट्रोवर्सी क्वीन राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी रहा जाएंगे दंग. राखी ने कहा कि उन्होंने तनुश्री को रिप्लेस नहीं किया था. दरअसल, उस फिल्म के गाने में तनुश्री की जगह राखी सावंत ने काम किया था. राखी ने इस बात को काफी बड़ी वजह बताई है. और कहा कि कि तनुश्री ड्रग्स लेकर सो रही थी इसलिए मुझे उनकी जगह वो गाना करना पड़ा.