राज बब्बर के बेटे पर लगा कार से टक्कर मारने और बदसलूकी करने का आरोप, केस दर्ज

310

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर द्वारा कथित तौर पर एक स्कूटर में टक्कर मारने का मामला सामने आया है. ये ही नहीं इस मामले को लेकर गोवा पुलिस ने प्रतीक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने पर केस भी दर्ज किया है.

पोरवोरिम थाने के इंस्पेक्टर परेश नाईक का बयान

पोरवोरिम थाने के इंस्पेक्टर परेश नाईक के अनुसार, यह हादसा बीते दिन यानी बुधवार शाम को पणजी-मापूसा हाइवे पर हुआ था. गौरतलब है कि शिकायतकर्ता पाउलो कोरेआ ने आरोप लगाया है कि बब्बर ने उनकी स्कूटर पर टक्कर मारी है. उस दौरान वह अपनी बहन के साथ स्कूटर से जा रहें थे. वहीं, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है इस मामले को दर्ज कर आगे जांच की जा रहीं है.

case rash driving registered bollywood actor prateik babbar goa police 2 news4social -

हादसे के बाद प्रतीक ने उनके साथ झगड़ा और धक्कामुक्की भी और अपशब्द भी कहें- शिकयतकर्ता

ये ही नहीं शिकयतकर्ता द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है की हादसे के बाद प्रतीक ने उनके साथ झगड़ा और धक्कामुक्की भी और अपशब्द भी कहें. प्रतीक ने भी शिकायतकर्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कोरेआ ने उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए. अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, प्रतीक को जाँच के लिए मेडिकल कॉलेज भी भेजा गया ताकि यह पता लगाया जा सकें कि कहीं वह शराब पीकर तो गाड़ी ड्राइव नहीं कर रहें थे.

case rash driving registered bollywood actor prateik babbar goa police 3 news4social -

प्रतीक ने यह भी माना था कि जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था, जब वह ड्रग्स की चपेट में थे

बॉलीवुड में प्रतीक ने कुछ फिल्में दी है. उन्होंने अपने पिता जीतना तो अभी तक बॉलीवुड में नाम नहीं किया है लेकिन उनकी पहचान कुछ हद तक इंडस्ट्री में कायम है. वह किरण राव की फिल्म धोबी घाट और आमिर खान प्रोडक्शन की मूवी ‘जाने तू या जाने ना’ में भी अभिनय कर चुके है. प्रतीक ने यह भी माना था कि जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था, जब वह ड्रग्स की चपेट में आ गए थे. लेकिन बाद में यह भी बताया कि अब वह ड्रग्स की लत से पूरी तरह बाहर निकल चुके हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

case rash driving registered bollywood actor prateik babbar goa police 1 news4social -