राहुल बोले- आप सुबह 4 बजे भी आवाज देंगे तो हाजिर रहूंगा

0

आम चुनाव में हार के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश के अमेठी दौरे पर आए राहुल गांधी ने भावुक बात कही। उन्होंने कहा, अमेठी से मेरा रिश्ता राजनीतिक नहीं, पारिवारिक है। आप सुबह चार बजे भी आवाज देंगे तो मैं हाजिर रहूंगा।

इस लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय क्षेत्र से 50 हजार से ज्यादा वोटों से हार का सामना कर चुके राहुल गांधी हार पर मंथन करने बुधवार को यहां पहुंचे। राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गौरीगंज स्थित निर्मला देवी इंस्टीट्यूट में बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा, मेरा अमेठी से रिश्ता पीढ़ियों से रहा है और मैं उस रिश्ते को निभाऊंगा।

केरल की वायनाड सीट से विशाल जीत दर्ज कर चुके कांग्रेस सांसद राहुल ने कहा, मैं वायवाड से सांसद हूं, इसलिए वहां का विकास कार्य भी मझे देखना है, लेकिन मैं अमेठी आता रहूंगा। प्रियंका भी आती रहेंगी। वहीं, कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं के परिजनों से अपील की कि वे जनता के हितों के लिए संघर्ष करें।

पार्टी की विचारधारा का ज़िक्र करते हुए राहुल ने कहा, कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएं। वहीं, इसके बाद राहुल कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। बता दें कि अमेठी की गांधी परिवार की परंपरागत सीट रही है मगर इस बार भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी इस सीट पर जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें : अब ममता दीदी को चुनाव जिताने के लिए ख़ास रणनीति बना रहे हैं प्रशांत किशोर