माँ-बाप जेल में बच्चे के लिए हीरोइन लेके पहुंच गए, फिर जो…

0
Jail
Jail

गुरुग्राम से एक अजीब मामला सामने आया है। यहाँ भोंडसी जेल में एक माता-पिता को अपने बेटे को ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। माता-पिता गुरुवार को अपने बेटे के लिए जेल में कपड़े लाए थे और कथित तौर पर कपड़े की एक गुप्त जेब में हेरोइन का एक पाउच छिपाया था। जेल अधिकारियों ने कहा कि हाल के दिनों में यह इस तरह की पहली घटना है।

लाखुवास गांव का रहने वाला संदीप जेल में एक हत्या और डकैती के मामले में बंद है। गुरुवार को संदीप के पिता टेकचंद और मां लीला देवी जेल में उससे मिलने आए। यह एक नियमित मेल मिलाप होता था और वे संदीप के लिए अपने साथ कपड़े भी लाए थे। चूंकि अपराधियों को जेल की वर्दी नहीं मिलती है, इसलिए उनके परिवार के सदस्य अक्सर उन्हें समय-समय पर कपड़े मुहैया कराते हैं।

संदीप के माता-पिता संदीप के लिए एक टी-शर्ट और ट्राउजर लेकर आए थे। कपड़ों की जांच करते समय जेल वार्डन ने पतलून की एक गुप्त जेब में 10 ग्राम हीरोइन छिपा हुआ पाया। जेल के एक अधिकारी ने कहा, “दोनों ने हीरोइन को छुपाने के लिए पतलून में एक अलग से बहुत ही पतला जेब बनाया था।”

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता चिन्मयानंद लड़की से मसाज MMS वीडियो वायरल

जेल अधिकारियों की शिकायत पर उसी दिन एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत भोंडसी पुलिस स्टेशन में टेकचंद और लीला देवी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। दंपति को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोका ने कहा, “हीरोइन के स्रोत का पता लगाने और अधिक लोगों के शामिल होने का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।”