बीजेपी नेता चिन्मयानंद लड़की से मसाज MMS वीडियो वायरल

0
चिन्‍मयानंद
चिन्‍मयानंद

इस समय MMS वीडियो वायरल होने का दौर चल पड़ा है। ऐसा ही एक मामला इस समय सामने आया है बीजेपी नेता और पूर्व गृह राज्‍य मंत्री रहे स्‍वामी चिन्‍मयानंद के साथ। आपको बता दें कि एक लड़की जो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के एक लॉ कॉलेज में पढ़ाई करती है, उसने आरोप लगाया है कि चिन्मयानंद ने उसका एक साल तक रेप और शारीरिक शोषण किया।

लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वह शाहजहां पुर पुलिस स्टेशन में चिन्मयानंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने गयी तो पुलिस वालों ने चिन्मयानंद का रसूख का हवाला देते हुए रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। इसके बाद लड़की दिल्ली गयी जहाँ पर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई। लड़की ने कहा कि एक रेप विक्टिम होने के नाते भी उससे 11 घंटे पूछताछ की गयी।

मंगलवार के दिन को इस केस में एक विडियो सामने आया है। कहा जा रहा है यह वीडियो चिन्मयानंद से सम्बंधित है। सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स लड़की से न्‍यूड होकर मसाज करवा रहा है। इस वीडियो को चश्‍मे में लगे खुफिया कैमरे से रिकॉर्ड किया गया है। इस वीडियो काड्यूरेशन 9 मिनट 58 सेकंड है।

इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति एक लड़की से मसाज करवा रहा होता है। वह लड़की से बात करता है। बात वह उसके परिवार के बारें में करता है। वह लड़की से कोर्ट में जाने की बात करता है और हॉस्टल को बंद करने की बात करता है। वीडियो में दिखता है कि पहले शख्स धोती पहने होता है उसके बाद वह न्यूड हो जाता है।

यह भी पढ़ें: बाइक सवार को योगी की पुलिस ने सरेआम पीटा, लात-घूंसे मारे, गिड़गिड़ाता रहा मासूम बच्चा और फिर पुलिस ने…

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की मीडिया के सामने आयी। उसने कहा कि उसके पास और कई सारे सबूत है। लड़की ने कहा कि सही समय आने पर वह और वीडियो को जारी करेगी। लड़की ने बताया कि उसने यह वीडियो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वायरल किया था। आपको बता दें कि लड़की ने चिन्मयानंद से जान का खतरा बताया था।

गौरतलब है कि हाईकोर्ट के आदेश पर राज्य सरकार ने मामले की पड़ताल के लिए विशेष जांच दल गठित किया है, जो मामले की छानबीन कर रहा है।