MOVIE REVIEW : दबंग 3 का चला जादू , सिनेमा घर में लगी भीड़

0

सलमान खान की चर्चित मूवी दबंग 3 आज रिलीज़ हो गयी है, यह दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतेज़ार था। अगर किसी मूवी में सलमान खान हो तो उसका तो हिट होना बनता ही है। मूवी रिलीज़ होने के पहले से काफी कंट्रोवर्सी में घिरी हुई थी। दबंग 3 के टाइटल ट्रैक काफी कंट्रोवर्सी में थी सोशल मीडिया पर भी इस पर्टिकुलर गाने को काफी ट्रोल किया गया था।

अगर मूवी की स्टोरी लाइन के बारे में बात की जाए तो दबंग 3 स्टोरी चुलबुल के पास्ट के बारे में है। दबंग 3 में चुलबुल पण्डे एक्ट्रेस सई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमन करते नज़र आएंगे। एक्ट्रेस सई मांजरेकर की यह डेब्यू मूवी है और किच्चा सुदीप इस मूवी में विलन के रोले में दिख रहे है। अगर परफॉरमेंस की बात की जाए तो सलमान खान की एक्टिंग के क्या कहने वो चुलबुल पण्डे के रोले में चाँद चाँद लगते नज़र आएंगे।

वही सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग भी कबीले तारीफ है। सई मांजरेकर को चुलबुल पांडे के बचपन का प्यार के तोर पर दिखाया गया है और उनकी एक्टिंग इतनी लाजबाब है कि उससे देखकर कोई नहीं बोलेगा की यह उनकी डेब्यू मूवी है। उनकी स्क्रीन प्रजेंस स्टोरी में एक फ्रेशनेस लाती है। किच्चा सुदीप विलन के रोल में एकदम उम्दा है। उनके अल्वा कोई और इस रोले में नहीं जमता। अरबाज खान ने भी आपने करैक्टर से सबको एंटरटेन किया है।

मूवी का गाने भी काफी पसंद किये जा रहे है। साजिद-वाजिद का गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ गाना सबकी जुबान पर चढ़ गया है। यह गाना टॉप 10 में भी शामिल है।


डायरेक्शन की बात किया जाए तोफिल्म में ऐसे कई सन है जो आपकी सिटी बजने में मज़बूर कर देंगे। फैंस को प्रभूदेवा ने निराश नहीं किया। सलमान खान फिल्म में शर्ट उतारते और अपनी ग्रीसी बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आए हैं।जो बहुत से ;लड़कीओ के लिए ऑय कैंडी होगा। एक्शन सीन भी काफी बोलड और यूनिक है। वही कई सीन थोड़े लम्बे भी लगते है।

यह भी पढ़ें : TRAILER REVIEW: डांस जलवा बिखेरने को तैयार है वरुण और श्रद्धा

फिल्म के शुरुआत से ही आप पूरी कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं । सलमान खान का स्वैग, स्टाइल और चार्म फिल्म की जान है। हालांकि, फिल्म में सलमान की कॉमेडी खासा कमल नहीं कर पायी वो एक्शन और रोमेंटिक सीन्स में ही काफी बेहतर लगे है, साथ ही मूवी में कुछ सोशल इशू भी उठाये गए है। जैसे दहेज, नोटबंदी, पानी की परेशानी, यह कहना गलत नहीं होगा की दबंग 3 ओने टाइम वाच तो जरूर है।