TRAILER REVIEW: डांस जलवा बिखेरने को तैयार है वरुण और श्रद्धा

474
TRAILER
TRAILER REVIEW: डांस जलवा बिखेरने को तैयार है वरुण और श्रद्धा

डांस के दीवानो का इंतज़ार हुआ खत्म वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड मूवी स्ट्रीट डांसर का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर बबाल मच गया। ट्रिलर यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। डांस जॉनर पर बानी इस मूवी के लिए लोग काफी ही एक्ससिटेड दिख रहे है ट्रेलर देखते ही झूमने का मन करेंगे।

ट्रेलर को देखते ही देशभक्ति की फील आना लाज़मी है, क्योंकि ट्रेलर को देख कर मूवी की स्टोरी का अंदजा लगाया जा सकता है की मूवी देश भक्त और डांस के बीच रेवोल्वे करती है। अगर स्टोरी की बात करे तो इंडिया vs पाकिस्तान के बीच डांस कम्पटीशन की कहानी है। जहॉ इंडिया को वरुण धवन और पाकिस्तान को श्रद्धा कपूर रिप्रेजेंट कर रही है।

wsaedghj 1 -

स्टोरी काफी ही इंट्रेस्टिंग होगी अलग अलग डांस मूव्स एंड स्टाइल के बारे में पता चलेगा। फिल्म में जबरदस्त डांस का तड़का है. नोरा फतेही ने भी अपने किलर मूव्स दिखाएं हैं. प्रभु देवा के डांस की भी कुछ झलकियां देखने को मिलेगी। मूवी के ट्रेलर को देख कर यह कहना गलत नहीं ही की मूवी में डांस , देशभक्ति के अल्वा इमोशनल टच भी है।

ABCD से बॉलीवुड में डांस जॉनर में कोई इतनी कमाल नहीं कर पाई थी। ABCD और ABCD 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की चाहत, अमित शाह करें यह काम


स्ट्रीट डांस का ट्रेलर देख कर यह लगता है की यह भी कमाई के सारे रिकार्ड्स ब्रॉक करेगी। सिनेमाघरों में Street Dancer 3D अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी, फिल्म में कई टीम के बीच डांसिंग कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगी।