लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, बीजेपी को पटकने की पूरी तैयारी

0

नई दिल्ली: आगामी चुनावों को लेकर अब काफी समय नहीं बचा हुआ है इस चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू भी कर दिया है. कांग्रेस सूत्रों की जानकारी के अनुसार, पार्टी दो चरण में अपनी रणनीति शुरू करने वाली है. जिसका पहला चरण यह बताया जा रहा है कि कैसे भी करके आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त दी जाए. उसके बाद जब चुनावी नतीजे तय कर लिए जाएंगे तो संख्‍याबल के मुताबिक प्रधानमंत्री पद का उम्‍मीदवार तय किया जाएगा.

आरएसएस की ही तरह कोई हिंदू संगठन बनाती है तो वो अपना चरित्र खो देगी- कांग्रेस

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस ने कहा है कि अगर पार्टी आरएसएस की ही तरह कोई हिंदू संगठन बनाती है तो वो अपना चरित्र खो देगी. क्योंकि आरएसएस की अपराजेय छवि काफी खराब है और उसे भी आसानी से मात दिया जा सकता है. कुछ समय से ऐसा देखने को मिल रहा है कि शिवसेना कई मौकों पर कांग्रेस और राहुल गांधी के पक्ष का समर्थन करती मिली है. मीडिया खबरों से यह कयास लगाई जा रही है कि आने वाले वक्त में दोनों दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है.

राहुल गांधी अमेठी से ही आगामी चुनाव लड़ेंगे

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि, संसद में सबने देखा पप्पू कौन है, और राहुल के सवालों का जवाब कौन नहीं दे पाया. जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी अमेठी से ही आगामी चुनाव लड़ेंगे. वहीं रायबेरली से चुनावी मैदान में सोनिया या प्रियंका में से कौन उतरेगा इसका अभी फैसला नही हुआ है. इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन पर रणनीतिक सहमति बन चुकी है बस अब सीटों की संख्‍या तय होना अभी बाकी है. राम मंदिर के मामले पर पार्टी किसी भी तरह की कोई टिप्‍पणी नहीं कर सकती क्‍योंकि मामला फिलहाल अदालत में है.

यह भी पढ़ें: शिवसेना ने दिया बीजेपी को बड़ा झटका, ममता की मेगा रैली में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 1 =