हमीरपुर- साक्षात्कार देने आए अभ्यर्थियों ने पुलिस कार्यालय में जमकर किया हंगामा

491

हमीरपुर: पहले से घोषित सूचना के अनुसार, फॉलोवर पद की नौकरी का साक्षात्कार देने बीते दिन भारी संख्या में अभ्यर्थी का जमावड़ देखने को मिला है. लेकिन साक्षात्कार न हो पाने की वजह से नाराज अभ्यर्थियों ने पुलिस कार्यालय के यह जमकर हंगाम किया और विरोध प्रदर्शन भी किया. इसके बाद मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया गया. तकरीबन 20 मिनट बाद पहुंची कोतवाली पुलिस ने अभ्यर्थियों को शांत करवाया और साक्षात्कार की अगली तारीख की घोषणा की है.

पुलिस विभाग में फॉलोवर पद के करीब छह पदों के लिए अभ्यर्थियों ने आवेदन किया

आपको बता दें कि पुलिस विभाग में फॉलोवर पद के करीब छह पदों के लिए बेरोजगार युवकों ने आवेदन किया है. इस पर अभ्यर्थी सोनू खान और विक्रम सिंह ने बताया है कि इस पद के क लिए साक्षात्कार 21 अगस्त को होना था. जिसमें तकरीबन 60 से 70 अभ्यर्थी बीते दिन सुबह करीब सात बजे से मुख्यालय स्थित एसपी कार्यालय पहुंच गए थे.

hamirpur 1 news4social 1 -

एसपी कार्यालय में हंगाम प्रदर्शन शुरू कर दिया

जैसे ही साक्षात्कार का समय नजदीक आया तो अभ्यर्थियों को साक्षात्कार संबंधित किसी भी प्रकार की कोई भी तैयारी नहीं दिखी तब उन्होंने जानकारी की. इस पर जब अभ्यर्थियों को उचित जवाब नहीं मिला तो उन्होंने नाराजगी व्यक्त की. इसके बाद उन्होंने एसपी कार्यालय में हंगाम प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके बाद एसपी कार्यालय के सामने मुख्य मार्ग में जाम लगा दिया.

यह भी पढ़ें: हमीरपुर- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रभारी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

तकरीबन 20 मिनट के बाद कोतवाली पुलिस के एसएसअई पंकज सिंह, एसआई विनय तिवारी और एसआई रणवीर सिंह वह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने अभ्यर्थी को शांत करवा कर जाम खुलवाया. इसके बाद अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए अगली डेट 30 अगस्त बताई है.