हमीरपुर- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रभारी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

0

हमीरपुर: आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हमीरपुर में भी भाजपा नेता काफी सक्रिय हो गए. हाल ही में जिला परिषद स्थित झलकारी बाई सभागार में बीजेपी की जिला स्तरीय बैठक में जिला प्रभारी एमएलसी अरुण पाठक ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में दोबारा मोदी की सरकार बनाने के लिए तमाम कार्यकर्ता आम जनता के समकक्ष जाएं.

दस अगस्त तक बूथों और सेक्टरों की गठन को अंतिम रूप देने को कहा

इस दौरान पदाधिकारी जनता की समस्याओं का पता लगाएं. जो भी जनता की परेशानी है उसका निस्तारण करें. ये ही नहीं अरुण पाठक ने दस अगस्त तक बूथों और सेक्टरों की गठन को अंतिम रूप देने को कहा है. उन्होंने आगे कहा है कि प्रथम सप्ताह में मंडलों की मीटिंग कर 15 अगस्त को हर बूथ में एक दिवसीय पौधरोपण कार्यक्रम करें. जिला प्रभारी एमएलसी अरुण पाठक के आगमन में जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यमुना पुल पर उनका स्वगत किया. इस बैठक के दौरान महापुरुषों के चित्र पर मुख्य अतिथि ने माल्यार्पण किया.

इस बैठक में जिला प्रवासी व क्षेत्रीय उपाध्याय आनंद राजपाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस बैठक में जिला प्रभारी ने तमाम कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की जीत को लेकर रणनीति भी तैयार की. इस बैठक में चुनाव में विपक्षी पार्टी को कैसे करारी शिकस्त मिले उसको लेकर भी विचार-विमर्श किया गया. इस बैठक के अंत में जिलाध्यक्ष ने भाजपा के वरिष्ट नेता जयपाल श्रीवास के पुत्र मनोज की मौत और क्षेत्रीय मंत्री आशारानी कबीर की माँ के निधन में दो मिनट का मौन भी रखा. उनकी शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की.

यह भी पढ़ें: महोबा- पूर्व सपा जिलाध्यक्षा बाबू मंसूरी के बेटे समेत तीन लोगों पर छेड़खानी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज

इस बैठक के उपरांत सदर विधायक अशोक चंदेल, सुनील तिवारी, पवन पांडेय, केके त्रिवेदी, सुनील पाठक, किशन व्यास, राजकुमार शुक्ल और संत राम राजपूत आदि लोगों रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × five =