बीवी की चूड़ी खरीदना बेटे को पड़ा भारी, पिता ने ही की हत्या

610
हत्या
बीवी की चूड़ी खरीदना बेटे को पड़ा भारी, पिता ने ही की हत्या

एक बेटे को अपनी ही पत्नी के लिए चूड़ी खरीदना भारी पड़ गया. एक पिता ने रिश्ते को तार-तार कर दिया. अपने ही जवान बेटे निर्मल भारती को टांगी से काटकर मार ड़ाला. बेटे का कसूर केवल इतना था कि उसने अपनी ही पत्नी के लिए एक बोर धान बेचकर चू़ड़ी खरीद ली थी.

जिसके बाद वह अपने ही पिता के गुस्से के शिकार हो गया. इस युवक की सालभर पहले ही शादी हुई थी. फिलहाल इस मामले को लेकर पिता को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया है. परिवार के लोगों ने बताया कि निर्मल भारती की पत्नी देवंती देवी के हाथ में चुड़ी नहीं देखकर निर्मल की मां कलावती देवी ने बेटे को बहू के लिए चूड़ी लाने को कहा था.

cghbvjgfg -

बता दें कि चतरा के हंटरगंज प्रखंड के लेंजवा गांव की है. पैसा नहीं होने की वजह से कलावती ने अपने बेटे को घर में रखें धान में से एक बोर धान बेचकर चूड़ी लाने की बात कही थी. मां के आदेश पर निर्मल ने धान बेचकर पत्नी के लिए चूड़ी लाया. जब देर रात निर्मल के पिता रामजी भारती घर पहुंचा और बहू के हाथ में चूड़ी देखते ही उसने पूछा कि पैसे कहां से आए. जब लड़के के पिता को धान बेचने की जानकारी मिली तो आग बबूला हो उठा. बिना इजाजत धान बेचने की बात से आक्रोशित पिता ने अपने ही बेटे को काट ड़ाला.

यह भी पढ़ें : सीलमपुर हिंसा में छह लोग गिरफ्तार, बंद हैं दिल्ली-नोएडा के रास्ते

इस घटना के बाद निर्मल की मां कलावती देवी के चिल्लाने पर आसपास के गांव वालें घटना स्थल पर जमा हो गए. उधर मृतक की पत्नी भी सदमे में चली गई. उधर आसपास के लोग उनके घर के बाहर जमा रहे. घटना के बाद हत्या का एहसास होते ही पिता खामोश होकर बेटे के शव के पास बैठा रहा. दूसरे दिन सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद हत्यारे पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपने गुनाह को कबूल कर लिया.