पहले नाना पाटेकर और अब महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ को लेकर ‘हाउसफुल-4 विवादों में

232

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में अब तक की हिट रही सीरिज हाउसफुल की चौथी सीरिज भी दर्शकों को हंसाने के लिए जल्द बड़े पर्दे पर आने वाली है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही काफी बार सुर्खियों में आ गई है. पहले तनुश्री के साथ विवाद के दौरान हाउसफुल-4 कर रहे नाना पाटेकर का नाम काफी बार सामने आया था. वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है.

दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान एक वाक्या सामने आया है. मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में एक महिला डांसर ने फिल्म के सेट पर अपने साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी होने का आरोप लगाया है. महिला ने इस मामले पर पुलिस को भी शिकायत दर्ज करवाई है और आरोपियों को सजा दिलाने की मांग भी की है।

imgpsh fullsize 1 -

पवन शेट्टी और सागर नाम के शख्स के साथ 4 और लोग ने जबरदस्ती की 

जूनियर महिला डांसर ने आरोप लगाया है कि वह अपने एक साथी डांसर के साथ फिल्म के सेट पर बैठी हुई थी. महिला ने कहा, ”उसी दौरान पवन शेट्टी और सागर नाम के शख्स के साथ 4 और लोग वहां पहुंचे, वो मेरी साथी को जबरदस्ती वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे. साथ ही उन्होंने हमें धमकाया भी. जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो शेट्टी ने मेरे साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी और मुझे गलत तरीके से छूने लगा. मैंने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है. मैं चाहती हूं कि आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे हों.”

महिला का बयान 

महिला का कहना है कि, छेड़छाड़ के समय अक्षय कुमार और रितेश देशमुख सेट पर ही मौजूद थे. खुद अक्षय ने ही महिला से कहा कि वो इस मामले को लेकर पुलिस को बुलाए और अपना बयान दर्ज करवाए. कहा जा रहा है कि ये सारा मामला दो गुटों के बीच चल रहे विवाद की वजह से हुआ है. आरोपी लोग किसी शेट्टी ग्रुप के सदस्य थे. यह एक पुराने विवाद के चलते हुआ बताया जा रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोकी गई है.

यह भी पढ़ें:  रोमांस के किंग शाहरुख और गौरी की शादी को हो चुके है 27 साल