बीजेपी को 2019 में न राम के नाम पर वोट मिलेंगे और न अल्लाह के नाम पर: फ़ारुख अब्दुल्ला

275

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारुख अब्दुल्ला नें बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है की 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भगवान के नाम पर वोट नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा की बीजेपी को लगता है की उन्हें 2019 में राम चुनाव जीतवा देगे। चुनाव में भगवान किसी भी तरह की कोई मदद नहीं करते है। इसमें जनता वोट करती है, ना भगवान राम और ना ही अल्लाह वोट करेंगे।

HINDI NEWS

चंद्रबाबू नायडू, शरद पवार और फ़ारुख अब्दुल्ला की हुई मुलाक़ात

इससे पहले महागठबंधन की संभावना तलाशने के लिए फ़ारुख अब्दुल्ला ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के बीच मुलाक़ात हुई। राजनीति के गलियारों में चर्चा है कि चंद्रबाबू नायडू विपक्षी पार्टियों को एकमंच पर लाने की कोशिश में जुटे हैं।

इन नेताओं से मुलाक़ात से पहले चंद्रबाबू नायडू ने दिल्ली में बीएसपी सुप्रीमो मायावती से भी मिले थे। बीएसपी के एक नेता नें बताया की नायडू नें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री से शानिवार शाम को मुलाक़ात की थी। इस दौरान नायडू के साथ आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री वाड्र रामक्रष्णुडु और उनकी पार्टी के कुछ सांसद भी मौजूद थे।
इस साल मार्च तक तेलुगु देशम पार्टी एनडीए का हिस्सा थी। टीडीपी केंद्र में सत्तारुढ गठबंधन से यह आरोप लगाते हुए अलग हो गई थी कि सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिये जाने की मांग को खारिज कर दिया। हालाकिं दोनों नेताओं के बीच एक घंटे तक चली मुलाक़ात में क्या बातचीत हुई इसका पता तत्काल नहीं लग सका है।