भाजपा मध्यप्रदेश चुनाव में योगी भरोसे, कहा हिंदू वोट पाने में सफलता मिलेगी

0

मध्य प्रदेश: इस साल के अंत तक मध्य प्रदेश, राजस्थान और हरियाण समेत कई अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसको लेकर मध्य प्रदेश और राजस्थान में भाजपा की प्रदेश इकाई चाहती है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन जगहों में चुनावों में प्रचार करें.

पार्टी का मानना है कि योगी आदित्यनाथ के सहारे हिंदू वोट हासिल करने में सफलता मिलेगी 

बता दें कि पार्टी का मानना है कि योगी आदित्यनाथ के सहारे हिंदू वोट हासिल करने में सफलता प्राप्त होगी. यूपी के सीएम योगी ने मार्च 2017 में मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला था. इससे पहले योगी ने साल 2017 में गुजरात और हिमाचल प्रदेश और साल 2018 कर्नाटक में चुनावों के वक्त पार्टी का प्रचार किया था.

राजेश अग्रवाल का बयान 

मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता राजेश अग्रवाल ने कहा है कि पार्टी हाईकमान योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के अनुसार ही फैसला लेगी. हम चाहते है योगी जी यहां पर चुनाव को लेकर प्रचार करें क्योंकि पहले कारण यह है कि वो काफी लोकप्रिय है और दूसरा उनका काफी प्रभाव है. वहीं राजस्थान भाजपा प्रवक्ता मुकेश पारिख का कहना है कि योगी आदित्यनाथ की छवि की वजह से ही प्रदेश में उनकी मांग है. वह एक धार्मिक नेता भी है.

यह भी पढ़ें:  भाजपा के हाथों से छीन सकती है इन तीन राज्यों की सत्ता, आप भी देखें ये आंकड़े

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने खुद से 20 साल छोटे योगी के पांव भी छुए

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल को देखते हुए पहले से ही काम कर रहें है. मंगलवार को उन्होंने मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन क बाद एक भाषण भी दिया है. ये ही नहीं नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने खुद से 20 साल छोटे योगी के पांव भी छुए. मध्यप्रदेश में एक ही चरण में 28 नवंबर और राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होने है.