बंगाल: ममता बनर्जी के भतीजे ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भेजा नोटिस, कहा मांगो माफ़ी

0

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लीगल नोटिस भेज माफ़ी मांगने को कहा है. उन्होंने ने अमित शाह को 72 घंटे के अंदर माफ़ी मांगने को कहा है.

कौन है ममता बनर्जी के भतीजे

अभिषेक बनर्जी ममता के भतीजे होने के साथ साथ TMC के सांसद भी है. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लीगल नोटिस भेजा है. इसमें कहा गया है कि अमित शाह ने ममता और अभिषेक बनर्जी पर शारदा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है, जो गलत है. इसलिए शाह 72 घंटे के अंदर अपने स्टेटमेंट पर माफ़ी मांगें वरना उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल केस दर्ज किया जाएगा.

उन्होंने आगे बताया कि अमित शाह का स्टेटमेंट पूरी तरह गलत है. यदि शाह माफ़ी नहीं मांगते तो हम मानहानि का मुकदमा उन पर करेंगे.

मंत्री सोवनदेब चटर्जी ने भी अमित शाह पर लगाये आरोप

मंत्री सोवनदेब चटर्जी ने कहा कि अमित शाह कोलकाता आए और उनके मन में जो आया वो बोलते गए. उन्होंने ममता और अभिषेक की छवि को धूमिल करने के लिए आरोप लगाए हैं. शाह केवल चुनाव जीतने के लिए ओछी राजनीति कर रहे हैं.

यदि वो आरोप लगाते हैं तो उनके पास इसके पुख्ता सबूत होने चाहिए. हम जानते हैं कि उनके पास कोई भी सबूत नहीं हैं. यह सब केवल चुनाव जीतने के लिए कर रहे हैं. लेकिन कोर्ट सबके लिए खुला है.

गौरतलब है की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बंगाल में दीदी की जड़े हिलाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. वही ममता बनर्जी की पार्टी टी.एम.सी प्रदेश में भाजपा को एंट्री के लिए कोई चांस नहीं लेना चाहती. इसलिए दोनों तरफ से पिछले कुछ दिनों से बयानबाजी काफी तेज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − eight =