बिग बॉस 13: पारस की बजेगी बैंड, जब शो में एंट्री लेगी आकांशा पुरी

0
bb
bb

बिगबॉस 13 लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, इस बार का सीजन बिगबॉस के सफल सीजन में माना जा रहा है। आने वाले हफ्तों में शो में धमाकेदार ट्विस्ट आने की उम्मीद है, खबरों के अनुसार पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी की शो में आने की उम्मीद है। शो में पारस ने आकांशा के साथ अपने रिश्तो पर बहुत गलत टिप्पणी की है और इस बात का जवाब देने आकांशा पूरी शो के अंदर आ रही है।

पारस का आकांशा संग आपने रिश्ते पर यह कहना है कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं और वो ही उनके पीछे पड़ी हैं। शो में पारस की माहिरा शर्मा संग बढ़ती नजदीकियों की वजह से अकांक्षा भी परेशान हैं. उधर, पारस के इस बिहेवियर को अकांक्षा गेम ही समझ रही हैं।

अगर आकांशा बिगबॉस के घर में दाखिल होती है तो पारस का गेम काफी हद तक प्रभावित हो सकता है। यह भी कयास लगये जा रहे है की बिगबॉस हाउस में आकांशा की एंट्री होने से वो पारस संग अपने रिश्तों पर बात करे और पारस द्वारा लगये गए इल्जाम का वो जवाब दे और वो पारस के साथ ब्रेकअप भी कर ले।

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान ने किया अपने और अमृता सिंह के तलाक का खुलासा

बिगबॉस के इस सीजन में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे है और बड़े खुलासे हो रहे है। पहले रश्मि -सिद्धार्थ की कंट्रोवर्सी फिर , शहनाज और हिमांशी के भी कई राज़ खुले, फिर देवोलीना का शो से बाहर जाना और विकास का उनके प्रॉक्सी के तोर पर घर आना, शो में सबसे ज्यादा बवाल मचा था। अब देखना यह होगा कि आकांशा के शो में आने से पारस की आगे की गेम का क्या होगा।