सैफ अली खान ने किया अपने और अमृता सिंह के तलाक का खुलासा

264
सैफ अली खान ने किया अपने और अमृता सिंह के तलाक का खुलासा

बॉलीवुड के अभिनेत्री सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाले है. इसके अलावा भी हाल ही में एक्टर ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में भी दिखाई दिए थे. जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक का बच्चों पर हुए असर का भी जिक्र किया है.

बता दें कि तलाक के बारें में कई बातें बताई. अभिनेता सैफ अली खान ने अपने और अभिनेत्री अमृता सिंह के तलाक का बच्चों पर हुए असर का भी जिक्र किया. सैफ अली खान ने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दुनिया की सबसे बुरी बात है. जिसे मैं आज भी महसूस करता हूं.

imgpsh fullsize anim 19 3 -

अभिनेता सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, कि यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है. यह कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता. मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा. कुछ चीजें हैं, जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी. मैं उस वक्त केवल 20 साल का था. आज चीजें काफी बदल गई हैं. आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग ईकाई हैं. इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है.”

यह भी पढ़ें : Trailer Review: आयुष्मान की नई मूवी का ट्रेलर है धमाकेदार, गे रोमांस करते आएंगे नजर

अभिनेता सैफ अली खान ने अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पर इस बात के असर को लेकर कहा, “किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए. इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है. हालांकि कुछ परिस्थिया अलग होती है, लेकिन इन सब का असर बच्चों पर बहुत ही बुरा पड़ता है. घर में एक अच्छा वातावरण मिलना बहुत ही जरूरी होता है.