मासूम बच्ची के साथ की हैवानियत की सारी हदे पार, सुनकर उड़ जाएंगे होश

0
rape
मासूम बच्ची के साथ की हैवानियत की सारी हदे पार, सुनकर उड़ जाएंगे होश

उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई न कोई खौफनाक घटना आती ही है. चाहे फिर वह रेप से संबंधित होते है, या फिर किसी की हत्या, लूटपाट या ड़कैती आदि. कई अपराधी तो इतने खतरनाक होते है कि वह किसी भी बेगुनाह की हत्या बड़ें ही खौफनाक तरीक से कर देते है जिससे सुनकर ही लोगों को रूह काप जाती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज से सामने आया है.

उत्तर प्रदेश में एक छह साल की बच्ची के साथ एक इंसान ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी. इस घटना को सोचकर भी लोगों के होश उड जाएगें की कोई इस तरह की हैवानियत एक मासूम बच्ची के साथ दिखा सकता है.

बता दें कि दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले पर बबलू उर्फ अराफत मिर्जा को पुलिस ने सेमवार दोपहर को जेल भेज दिया है. देर शाम आई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप किए जाने की पुष्टि की गई है. इस हैवान से देर रात तक इस मामले को लेकर पूछताछ की गई.

एएसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि जब आरोपी बबलू उर्फ अराफत से पूछताछ की गई जिसमें उसने अपने जुर्म को कबूल किया, साथ ही उसने यह भी बताया कि किस तरह से उसने उस मासूम की जान ले ली थी. हालांकि जांचपड़ताल करने के बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू और हथौड़े बरामद कर लिए है. जो भी आरोपी ने हत्या के लिए इस्तेमाल किए थे, सभी को विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेज दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत गला दबाकर दम घुटने से हुई है. लेकिन इसके बाद भी उस बच्ची पर हमला किया गया है. आरोपी बबलू ने उस पर हमला जारी रखा उसने हथौड़े से बच्ची के माथे और आंख पर वार किया. जिसके बाद चाकू से उसका गला रेत दिया. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद डॉक्टर भी शरीर के जख्म को देखकर सहम गए है.

आरोपी को सआदतगंज पुलिस उसे लेकर कोर्ट पहुंची. पुलिस उसे गैलरी से ले जा रही थी तभी वकीलों ने उस पर हमला कर दिया. इस बच्ची के साथ इस हैवान ने क्या किया कि वकीलों ने भी इस हैवान को देखकर अपना आपा खो दिया और इसको मारने के लिए उस पर टूट पड़ें. तो इस बात से इस हैवान की हैवानियत का साफ अंदाजा लगा सकते है. फिलहाल आरोपी को 14 दिन के न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : ISRO साइंटिस्ट की संदिग्ध मौत

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि बबलू के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा. खुद दो बेटियों का बाप होने के बावजूद ऐसी दरिंदगी भरी हरकत की है.