एक लड़का दे बैठा एक किन्नर को अपना दिल, आखिर ऐसा क्या हुआ कि उनका प्यार परवान नही चढ़ पाया

0

नई दिल्ली: यूं तो हमने प्यार को लेकर काफी कुछ सुना है, प्यार के लिए लोग न तो कोई मज़ब देखते है न ही कोई धर्म. कुछ लोगों के लिए तो प्यार की कोई परिभाषा तक नहीं. अक्सर हमने प्यार में प्रेमी और प्रेमिका को मर मिटते देखा है. पर लेकिन आज जिस प्यार की बात हम करने जा रहें है शायद ही हमारा समाज कभी ने ऐसा प्यार देखा हो और स्वीकारा करें.

लड़का किन्नर को डेट कर रहा था

जी हां, देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर पहले आप शायद हैरान हो जाएं. दिल्ली के शाहपुर जट का रहने वाला एक लड़का एक किन्नर को दिल दे बैठा. ये युवा इस किन्नर से बेइंतहा प्यार करने लगा. जैसे एक लड़का और लड़की के साथ रिलेशनशिप में होता है. अब दोनों की प्यार इतना ज्यादा बढ़ गया कि वे एक-दूसरे के बिना जीने को तैयार नहीं है. लड़का किन्नर को डेट कर रहा था. लेकिन अफसोस की बात यह है कि इस कहानी में भी विलेन आ गया. ये विलेन कोई और नहीं लड़के का पिता था जिसे ये इस बात के बारे में पता चल गया था कि उसका बेटा एक किन्नर के साथ रिश्ते में है.

लड़के के दिल से किन्नर के प्रति प्यार कम होने का नाम नहीं ले रहा था

पहले तो पिता ने अपने बेटे को सख्ती से चेतवानी दी कि और कहा कि उससे अपना रिश्ता खत्म कर दें. पिता ने बेटे को समाज की हकीकत की बात कर किन्नर से अलग तो कर दिया, लेकिन लड़के के दिल से किन्नर के प्रति प्यार कम होने का नाम नहीं ले रहा था. वहीं पिता की चेतावनी के बाद लड़के ने किन्नर से मिलना-जुलना और यह तक बात करनी तक बंद कर दी. वहीं दूसरी ओर किन्नर का भी काफी बुरा हाल हो गया जब उसका प्यार उसे दूर जाते दिखा. वह खुद को नहीं रोक पाई और अपने दो साथियों के साथ रविवार को शाहपुर जट पहुंच गई. जैसी इस बात की खबर लड़के को लगी तो वह खुद को रोक न सका और फौरन ही किन्नर से मिलने के लिए जा पहुंचा.

जैसे ही इस बात की भनक लड़के के पिता को हुई तो उनका गुस्सा काफी ज्यादा बढ़ गया

सब कुछ ठीक था जैसे इस बात की भनक लड़के के पिता को हुई तो उनका गुस्सा काफी ज्यादा बढ़ गया. लड़के के पिता ने अपने साथ कुछ लोगों को एकजुट किया और किन्नर की बुरी तरीके से पिटाई की. बताया जा रहा है कि दोनों की आखिरी मुलकात जन्माष्टमी वाले दिन हुई थी. उसके बाद वह रविवार को मिले, जहां किन्नर की जमकर पिटाई कर दी गई. बहरहाल दोनों ही पक्ष की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. इस पिटाई के चलते समाज में काफी आक्रोश है. उन्होंने मौके पर पहुंचकर अपने कपड़े उतार दिए और जमकर हंगाम किया.