जाने पांच तरीके बिस्तर पर बेहतर मूड बनाने के

0
bed
जाने पांच तरीके बिस्तर पर बेहतर मूड बनाने के

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान ऑर्गैजम यानी संतुष्टि की चरम सीमा पर पहुंचना अहम समझा जाता है. कुछ ऐसे लोगों होते है जोकि ऑर्गैजम बहुत जल्दी हो जाते है, ऐसा पार्टनर अपने दूसरे पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं. ऐसे में आप कुछ तरीके अपनाकर ऑर्गैजम यहां आपको ऐसे ही पांच तरीके के बारें में बता रहे हैं.

अगर आपके पार्टनर का मूड सही हो, तो हर चीज की शुरुआत अच्छी होती है. आप अपने कमरे में कोई रोमांटिक संगीत और कैंडल जलाकर माहौल बना सकते हैं. इससे आपका सेंट्रल नर्वस सिस्टम शांत होगा, या तो फिर आप अपने पार्टनर के पीठ का मसाज करते है, या उनसे मसाज करवाएं,

इससे बेहतर मूड बनाने में मदद मिलेगी. जितना अच्छा मूड होगा, उतना लम्बा और जोरदार क्लाइमेक्स होगा. एक-दूसरे की तारीफ करने से आपकी करीबी बढ़ेगी. अपने पार्टनर को बताएं कि आप उनकी किन अदाओं को बिस्तर पर पसंद करते हैं. इससे आपको अच्छा ऑर्गैजम पाने में मदद मिलेगी.

अगर आप घर पहुंचते है तो आप अपने पार्टनर के साथ बात कर सकते है. इतना ही नहीं आप इसके लिए डर्टी तरीके भी अपना सकते है. इससे आपका और आपके पार्टनर का मूड बेहतर बनेगा. बताते चले कि डर्टी टॉक से संबंध बनाने के लिए उत्तेजित होने में मदद मिलती है.

आर्गैजम में फोरप्ले का अहम योगदान होता है. इसे कम करके नहीं आकंना चाहिए. जब आपको लगे कि आप क्लाइमैक्स तक पहुंचने वाले हैं, थोड़ी देर के लिए ठहर जाएं और फिर शुरुआत करें. ऐसा चार-पांच बार करें, इससे लंबे समय बाद क्लाइमैक्स होगा.

यह भी पढ़ें : किन कारणों से भारतीय महिलाएं नहीं ले पाती है चरम सुख का आनंद

अगर आप इन सभी तरीकों को अपनाते है तो पार्टनर के शरीर के संवेदनशील हिस्सों पर ऑरल करने से उत्तेजना लम्बे समय तक बनी रहेगी. कुछ देर सब्र के साथ इस चीज को ट्राई करें. इससे सुख की चरम सीमा तक पहुंचने में मदद मिलेगी.