जानिए गुरुवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

439
rashifal
जानिए गुरुवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष राशि
यदि इस समय में आप अपनी नौकरी में उन्नति के लिए प्रयास करते हैं तो वह प्रयास सफल हो सकता है. आपको अपने उच्च अधिकारियों से संबंध बेहतर होने से अच्छा लाभ प्राप्त होने की संभावना बनती है. मान-सम्मान, यश की प्राप्ति होगी. परिवार की स्थितियां सुधरेंगी. वाहन खरीद सकते हैं. अपने सेहत का खास ध्यान रखें.

वृष राशि
अपको व्यवसाय में आर्थिक लाभ और नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है. सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिल सकता है. धन की हानि हो सकती है. सेहत के कारण मन अशांत रहे सकता है इसके लिए आप केले का दान कर सकते है. आपकी सेहत में सुधार रहेगे.

मिथुन राशि
आपको व्यवसाय में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगी और धनलाभ होगा. जीवनसाथी से विवाद का योग है. स्थान परिवर्तन के योग हैं, शुभ सूचना मिलेगी. अपनी सेहत का ध्यान रखें. अपने खान-पान पर ध्यान दें.

imgpsh fullsize anim 12 4 -

कर्क राशि
इस राशि के लोग अगर व्यापार कर रहे है, तो उन्हें कड़ी मेहनत करने पर सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का पूर्ण समर्थन मिल सकता है. आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. करियर में बदलाव की स्थितियां हैं. धन की प्राप्ति होगी. आपकी सेहत में सुधार होगा. मानसिक उथल-पुथल हो सकता है.

सिंह राशि
कारोबार मध्यम रहेगा. अपकी नौकरी से लाभ हो सकता है. नई योजनाएं लाभ होगा. शेयर और प्रापर्टी में निवेश से अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. परिवार में मंगल काम होंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. संतान की उन्नति होगी. सेहत का खास ध्यान रखें आपकी सेहत में खराबी हो सकती है.

कन्‍या राशि
व्यावसायिक गतिविधियां मध्यम रहेंगी और छोटी-छोटी परेशानियां आएंगी, लेकिन कठिन परिश्रम से कार्य सफल होंगे. अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. मित्रों से समस्या होगी. नौकरी में समस्या आ सकती है. इसके लिए आप भगवान को पीले फूल अर्पित करें.

तुला राशि
प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं, जो आपके भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारी से सहयोग मिलेगा. शारीरिक एवं मानसिक स्थिति बिगड़ सकता है. आपको अधिक काम करने पड़ सकते है. संतान पक्ष से लाभ होगा. नया वाहन खरीद सकते हैं.

वृश्चिक राशि
नए व्यवसाय के बारे में योजना बना सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामले में सावधानी बरतें. नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना रहेगी. नौकरी में परिवर्तन होगा. आकस्मिक धन लाभ होगा. मेहमान का आगमन होगा. अपने माता पिता का ध्यान रखें, उनकी सेहत का खास ध्यान रखें.

imgpsh fullsize anim 13 4 -

धनु राशि
व्यापार-धंधे में अछा लाभ मिलेगा, नई योजनाएं और विचारधारा की नवीनता से व्यापार प्रगति की दिशा में अग्रसर होने लगेगा. करियर की स्थिति में सुधार होगा. संपत्ति क्रय करेंगे. स्थान परिवर्तन के योग हैं. स्वस्थय का ध्यान रखें खान-पान का ध्यान रखें.

मकर राशि
नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. आपकी कार्यपद्धति से उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. कार्य के लिए कहीं बाहर जाने की संभावनाएं भी रहेगी. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें नौकरी में लापरवाही न करें इसके लिए आप केले का दान कर सकते है.

कुंभ राशि
अगर आप किसी भी प्रॉपर्टी और कोर्ट-कचहरी के कार्यों को सावधानीपूर्वक करें. कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है और नौकरी में तरक्की मिल सकती है. किसी भी काम को करने से पहले धैर्य से करें. बड़ा आर्थिक लाभ होगा. विवाह तय होने का योग है. शारीरिक और मानसिक रूप से परिवर्तन हो सकता है.

यह भी पढ़ें : जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
अपने व्यावसायिक क्षेत्र में धनलाभ और नौकरी में तरक्की मिलने के योग हैं. कार्य में व्यस्त रहेंगे. आपको धन का नुकसान हो सकता है. क्रोध में निर्णय न लें. परिवार का सहयोग बना रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, यात्रा पर जाने से बचें.