जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

Rashifal
जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष राशि
यदि आप सर्विस करते हैं और किसी पद पोजीशन प्राप्ति की कामना से काम कर रहे हैं तो आपको उसका लाभ प्राप्त हो सकता है. अगर किसी वाद-विवाद में फसे है तो उससे बचें. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. इसके लिए आप सौंफ खाकर घर से निकाले.

वृषभ राशि
इस समय में आर्थिक लाभ के लिए किसी नए कार्य का शुभारंभ किया जा सकता है. यदि कहीं लाभ प्राप्ति के लिए पैसे इन्वेस्टमेंट किया जता है तो आपको अच्छी सफलता मिल सकती है. आपकी छोटी यात्रा होने के योग है, साथ ही समस्याएं दूर हो सकती है. आर्थिक लाभ होने की संभावना है.

मिथुन राशि
आपसी सामंजस्य बिगड़ने के कारण नौकरी में परेशानियां उठानी पड़ सकती है. इस समय कोई नए काम और किसी भी योजना को ना बनाएं और ना ही किसी कार्य या व्यावसायिक दृष्टि से कोई बैठक करने की कोशिश न की जाएं. आपको परिवार वालों से सहयोंग मिल सकता है जीवनसाथी की उन्नति होगी. धन लाभ के योग हैं. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें क्योंकि आपकी छोटी सी परेशानी आपके लिए खतरा बढ़ सकता है.

कर्क राशि
आपके व्यवसाय में अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है. यदि आप किसी कार्य विस्तार की योजना बना रहे हैं तो उसे करने से आपको सफलता प्राप्त हो सकती है. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति का माहौल रहेगा. समस्याएं दूर होंगी करियर में सफलता मिलेगी आप नया काम कर सकता है. सेहत में सुधार रहेगी.

सिंह राशि
यदि आप इस समय नौकरी के दृष्टि से प्रयासरत हैं तो आपको कोई अच्छी पोजीशन प्राप्त हो सकती है. वाद-विवादों से बचें. अपनी वाणी में नियंत्रण रखें, साथ ही अपनी सेहत का ध्यान रखें.

कन्‍या राशि
यदि आप किसी भी कार्य को जिम्मेदारी पूर्वक नहीं करते हैं, तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस समय आपकी व्यावसायिक व्यस्तताएं बढ़ेंगी. नई नौकरी का योग हैं. रिश्तों की मुश्किलें दूर होंगी. धन की स्थिति में सुधार हो सकता है. आपकी स्थिति में सुधार होगा. सेहत का खास ध्यान रखें.

तुला राशि
आप नौकरी करते हैं तो आपके द्वारा किए गए प्रयासों से अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है. आपको रोजगार में लाभ हो सकता है. तो व्यावसायिक दृष्टि से आर्थिक लाभ प्राप्ति के योग बनेंगे. पद-प्रतिष्ठा का लाभ होगा, धन के योग का लाभ हो सकता है. सेहत से संबंधित छोटी मोटी परेशानी हो सकती है, अपनी सेहत का खास ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि
आपको कामकाज में बेहतर लाभ प्राप्त हो सकता है, साथ ही सम्मान मिलने की संभावना हो सकती है. धन का लाभ होने की संभावना है. मेहमान का आगमन होगें. चिंताओं से दूर रहें सेहत से संबंधित परेशानी हो सकती है.

धनु राशि
कामकाज को लेकर इस समय भागदौड़ ज्यादा करना पड़ सकता है. जिसके कारण तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो सकती है. और कामकाज को लेकर परेशानियां भी हो सकती हैं.पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतना आपके लिए फलदायक हो सकता है. दुर्धटना से बचें. अगर कोई वाद-विवाद हो तो उससे भी बचें, इसके लिए आप शिवजी को जल अर्पित कर सकते है.

मकर राशि
करियर से संबंधित कामकाज को अच्छी दिशा मिल सकती है. यदि आप व्यवसाय करते हैं तो व्यावसायिक दृष्टि से अच्छा लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है. कामकाज से संबंधित लाभ प्राप्ति की योजनाएं सफल हो सकती हैं. धन की प्राप्ति होगी, साथ ही आपको मान सम्मान मिलेगा. सेहत का खास ध्यान रखें.

कुंभ राशि
कामकाज से संबंधित अच्छे धन उपार्जन के योग बन सकते हैं. कामकाज को लेकर उतार चढ़ाव की स्थिति हो सकती है. कोई भी रूका हुआ काम बन सकता है करियर में बड़ी सफलता के योग है सेहत का खास ध्यान रखें.

मीन राशि
कामकाज से संबंधित धन का इन्वेस्टमेंट करना नुकसान दायक हो सकता है. अतः इस माह में किसी तरह का कोई इन्वेस्ट करने की सोच ना रखें. जो आर्थिक लाभ के लिए काम है उसी को यथावत बनाए रखने का प्रयास करें. सेहत ठीक रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. महत्वपूर्ण काम निपटा लें.