7 बच्चों की 60 साल की महिला ने 22 साल के लड़के से लड़ाया इश्क, दर्ज हुई FIR

1010
Love affair
Love affair

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। जब प्यार होता है तो यह न तो उम्र देखता है और न ही जातिपात। हमने प्यार के ऐसे बहुत सारे किस्से सुने होंगे। जहाँ पर लड़की की या लड़के की उम्र बहुत कम या बहुत ज्यादा होती है लेकिन प्यार का जूनून इतना होता है कि वह पूरी अपने प्यार के लिए पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार रहते हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया ‘प्यार की निशानी’ नगरी आगरा से। यहाँ पर प्यार का एक बहुत ही अजीब मामला देखेने को मिला है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

ताजमहल शहर के एतमादुद्दौला पुलिस स्टेशन में एक 60 वर्षीय महिला के साथ अपने प्रेम संबंध को खत्म करने से इनकार करने के बाद 22 वर्षीय व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है।

7 Years2 -

प्यार में पड़ी महिला का पति और बेटा गुरुवार को थाने पहुंचे और उस युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जो अपने परिवार के साथ उसी समय वहां पहुंचा था।

जल्द ही, दोनों परिवारों के बीच पुलिस स्टेशन पर झगड़ा शुरू हो गया, यहां तक कि महिला और युवक ने घोषणा की कि वे शादी करना चाहते हैं।

महिला सात बच्चों की माँ है, सात अन्य बच्चों की दादी भी है। महिला आगरा शहर के प्रकाश नगर इलाके में रहती है।

7 Years1 -

यह भी पढ़े: असम को लेकर JNU के छात्र शरजील इमाम ने दिया विवादित बयान

युवक और वृद्ध महिला दोनों के परिवार के सदस्यों ने अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए प्रेमियों को बीच-बचाव करने और समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों अड़े रहे।

परिवार की आपत्ति के बाद पुलिस ने 22 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।