TIK TOK पर वीडियो बनाई तो इतनी कम हो गई सैलरी, कंपनी से भी कर दी गई छुट्टी

0

आज के दौर में TIK TOK ऐप से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन इस पर शोर्ट वीडियो बनाने से 11 लोगों की नौकरी चली गई और सैलरी में भी कटौती कर ली गई।

इस ऐप पर वीडियो बनाकर नौकरी से हाथ धोने का पूरा मामला तेलंगाना राज्य का है। जहां, तेलंगाना की खम्मम नगर निगम (KMC) में काम करने 11 कर्मचारियों को सिर्फ इस आरोप में स्थानांतरित कर दिया कि इन्होंने ऑफिस मे सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर वीडियो बनाई थी। स्थानांतरित हो चुके इन कर्मचारियों की मासिक सैलरी में कटौती कर उसे कम कर दिया गया।

वहीं, इन लोगों को भविष्य में ऐसा ना करने की हिदायत भी दी है। केएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, केएमसी कमिश्नर जे श्रीनिवास राव ने निगम कार्यालय में अपने मौजूदा पदों से 11 आउटसोर्स कर्मचारियों को स्थानांतरित करने का आदेश दिया और उनके वेतन भी कम किए हैं। दोषी कर्मचारियों में पुरुष और महिला दोनों शामिल हैं।

वहीं अधिकारियों को कहना है कि जिन वीडियो को लेकर 11 कर्मचारियों पर कार्रवाई हुई है, वे वीडियो पुराने हैं और उन्हें हाल-फिलहाल में रिकॉर्ड नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि करीब 2 महीने पुराने वीडियो को लेकर कार्रवाई हुई है।

ये भी पढ़ें : सवाल 94 – बॉलीवुड में सबसे ज्यादा शिक्षित अभिनेता व अभिनेत्री कौन है?