विल स्मिथ ने ‘अलादीन’ फिल्म में जिनी की भूमिका को बताया तनावपूर्ण और कठिन

0

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ  बॉलीवुड की दुनिया से किस कदर प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने निर्देशक गाई रिची से उनकी आने वाली फिल्म ‘अलादीन’ में बॉलीवुड का अंदाज शामिल करने को कहा है.

एक्टर विल स्मिथ ने साथ ही ये भी बताया है कि जिनी की भूमिका निभाना वाकई बहुत मुश्किल का काम है. उन्होंने कहा कि डिजनी के क्लासिक ‘अलादीन’  के लाइव-एक्शन रीमेक में जिनी की भूमिका को निभाना वाकई में तनावपूर्ण और कठिन है’. साथ ये भी कहा साल 1992 के एनिमेटेड ऑरिजिनल में स्वर्गीय रॉबिन विलियम्स ने इस किरदार को बहुत ही बेहतरीन ढंग से निभाया था. उन्होंने कहा कि “मैं इस किरदार में अपनी छाप छोड़ने के लिए काफी मेहनत कर रहा हूं.”

बता दें कि बॉलीवुड  में तहलका मचाने वाले सिंगर बादशाह ने हॉलीवुड़ में भी एंट्री कर ली है. बादशाह ने वॉल्ट डिजनी  की 24 मई को रिलीज हो रही फिल्म ‘अलादीन ‘ में ‘सब सही है ब्रो’ गाना गाया है. इस गाने के बीच में बादशाह ने एक रैप भी दिया है. बादशाह ने रैप के जरिये अलादीन और जिनी की दोस्ती के बारे में बताया है. फिल्म  ‘अलादीन’  भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 24 मई को रिलीज होगी.

वैसे बात करे गाने की तो हिन्दी फिल्मों ने भी बादशाह के गाने को लोग काफी पंसद करते है तो अब ये देखना दिलचस्प  होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  क्या धमाल मचाती है और दर्शकों को ये फिल्म कितनी अच्छी लगती है