ममता ने एग्जिट पोल को बताया गप्प, सभी दलों से की साथ रहने की अपील

0

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की समाप्ति 19 मई को शाम हो गयी और इसके बाद अलग-अलग न्यूज़ चैनल्स पर एग्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हो गये. और लगभग इन सभी नतीजों में एनडीए की सरकार एक बार फिर से बनने की घोषणा की जा रही है. इसके बाद से विपक्ष के नेताओं ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है.

इस कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके एग्जिट पोल्स के नतीजों को गप्प(गॉसिप) बताया है. उन्होंने इसे भी केंद्र की साजिश बताया है जिसकी वजह से ईवीएम में  गड़बड़ी की जा सके.

ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “मुझे इस एग्जिट पोल गॉसिप पर भरोसा नही है, यह मात्र ईवीएम को बदलने या उनमे गड़बड़ी करने का एक गेम प्लान है. मैं अपील करती हूँ कि सभी दल एकजुट होकर रहें.

मालूम हो कि एग्जिट पोल के नतीजों में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को नुकसान बताया जा रहा है. बंगाल की 42 सीटों में से तकरीबन 26 सीट तृणमूल कांग्रेस की बताई जा रही है जोकि 2014 के मुकाबले कम हैं और ममता को साफ़ नुकसान नजर आ रहा है.

हालाँकि ममता ने सभी विपक्षी दलों को एकजुट होने की अपील की है, वैसे इसके पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी विपक्ष को एकजुट करने की अपील करते हुए नजर आये थे.