जानिए किस नेता पर हुआ जानलेवा हमला ?

0
11rgrgr
11rgrgr

महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव का प्रचार बहुत जोरो शोरो से चल रहा है और वही शिवसेना के नेता के साथ दुर्घटना हो गयी , महाराष्ट्र के चुनाव प्रचार के दौरान उस्मानाबाद से सांसद ओमराजे निंबालकर पर चाकू से हमला कर दिया। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए ओमराजे शिवसेना के प्रत्याशी कैलाश पाटिल के लिए पडोली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे. प्रचार के दौरान ओमराजे निंबालकर के पास एक युवक आया और पहले ओमराजे से युवक ने हाथ मिलाया. इसके तुरंत बाद युवक ने दूसरे हाथ में छिपाए चाकू से सांसद ओमराजे पर हमला कर दिया।

घटना उस वक्त हुई जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए ओमराजे शिवसेना के प्रत्याशी कैलाश पाटिल के लिए पडोली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे. प्रचार के दौरान ओमराजे निंबालकर के पास एक युवक आया और पहले ओमराजे से युवक ने हाथ मिलाया. इसके तुरंत बाद युवक ने दूसरे हाथ में छिपाए चाकू से सांसद ओमराजे पर हमला कर दिया ।

हमलावर ने सांसद ओमराजे को बहुत जख्मी कर दिया। उनकी हालत बहुत गंभीर है , हमलावर ने सांसद ओमराजे के हाथों और पेट पर हमला किया, जिसकी वजह से काफी चोट भी आयी उन्हें जल्दी से अस्पताल पहुंचाया गया, अभी पुलिस आरोपी हमलावर की तलाश में जुट गए है।

यह भी पढ़ें : केजरीवाल ने बताई AAP चुनाव में क्यों हारी, ये रहीं वजहें !

हमलावर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहता था परन्तु पूरी तरह कामयाब नहीं हो सका,सांसद ओमराजे शिवसेना के साथ ऐसी घटना होना बहुत ही हैरान करने वाला है।