ग्रुप चैटिंग के बाद WHATSAPP में आया एक बेहतरीन फीचर, अब एक साथ 4 लोग कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉल

254

नई दिल्ली: जहां आज सोशल मीडिया टूल्स का इस्तेमाल काफी अधिक किया जाने लगा है. वहीं तमाम सोशल मीडिया एप्स चाहे वो FACEBOOK हो यह INSTAGRAM, ये सभी एप्स यूजर्स के लिए कोई न कोई नया फीचर लेकर आते रहते है. दुनियाभर में सबसे ज्यादा यूज़ होने वाला ऐप, वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर निकला है. इस मैसेंजिंग ऐप को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है.

whatsApp group call 1 news4social -

आपको बता दें जहां वॉट्सऐप समय के साथ कोई न कोई नए अपडेट्स लेकर आता है वहीं इन नई चीजों को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है. अब वॉट्सऐप एक नया और जबरदस्त फीचर लेकर आया है जिसे यूजर्स भी काफी पसंद करने वाले है. जी हां, वॉट्सऐप के नए अपडेट में ऑडियो कॉलिंग के बाद अब आप ग्रुप वीडियो कॉलिंग कर पाएंगे. इस फीचर की दिलचस्प बात तो ये है कि आप न सिर्फ इस ऐप में ग्रुप वीडियो कॉलिंग बल्कि ग्रुप में ऑडियो कॉल भी कर पाएंगे.

whatsApp group call 2 news4social -

इस नए फीचर अपडेट के बाद ग्रुप कॉलिंग के दौरान आप चार यूजर्स एक साथ वीडियो चैट कर सकते हैं, जिसे Live कर दिया गया है. इससे दुनियाभर के IOS यूजर्स और एंड्रॉयड यूजर्स को सबसे अधिक फायदा मिलेगा कंपनी ने कहा है कि यह वीडियो कॉल एंड टू एंड एनक्रिप्टेड होंगे जैसे वॉट्सऐप के मैसेज होते हैं.

ऐसे करें वॉट्सऐप ग्रुप वीडियो कॉलिंग

यूजर्स वॉट्सऐप ग्रुप विडियो कॉलिंग को शुरू करने के लिए सबसे पहले किसी एक को कॉल लगाएं, इसके बाद आप दो लोगों को इसमें एड कर सकते हैं.