जाने सेक्स से पहले शिलाजीत कैप्सूल खाने से क्या होता है?

43943
health news
जाने सेक्स से पहले शिलाजीत कैप्सूल खाने से क्या होता है?

सेक्स से पहले शिलाजीत कैप्सूल खाने से क्या होता है & शिलाजीत कैप्सूल खाने का तरीका –

इंसान की जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है, जिम्मेदारियों, ऑफिस के तनाव और बच्चों के व्यवहार के कारण सहनशक्ति कम हो जाती है। लेकिन अगर सहनशक्ति अच्छी है तो इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। सहनशक्ति में सुधार के तरीके हैं।

कुछ लोगों के पास एक मिनट के लिए सहनशक्ति होती है और कुछ पाँच मिनट के लिए (जो कि अपने आप उच्च स्तर पर होती है) और कुछ लोगों के पास अलग-अलग सोच के कारण कम से कम आधे घंटे के लिए होता है .

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=B00JNQLIYY&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=socialking 21 -

मैं यह आपको बता दूँ कि आप सहनशक्ति कैसे सुधारें किसी भी उत्पाद के लिए कोई अन्य भावनाएं नहीं हैं, किसी को भी विभिन्न विचारों के साथ पर्यावरण में सुधार करने की आवश्यकता है, जबकि इसे करना और संभोग खुशी होना चाहिए ।

बाजार में बहुत से लोग नकली बेच रहे है हम आपको Original दवा का लिंक नीचे दे रहे है Amazon से Order कर सकते है –

शिलाजीत कैप्सूल को शरीर के संविधान के उचित निदान और विश्लेषण के साथ एक विशेषज्ञ आयुर्वेद चिकित्सक द्वारा निर्धारित किए जाने के बाद ही लिया जाना चाहिए। खुराक की गणना शरीर के वजन के आधार पर की जानी चाहिए। खुराक शिलाजीत की गुणवत्ता और उसकी स्वास्थ्य स्थिति के अनुसार व्यक्ति की समग्र आवश्यकता पर भी निर्भर करता है।

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=B08V326J31&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=socialking 21 -

यह पूरक व्यक्ति को उसके निर्माण को बनाए रखने में मदद कर सकता है और शीघ्रपतन को रोकता है। इसमें शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट और खनिज होते हैं, जो पुरुष जननांगों में उचित रक्त प्रवाह सुनिश्चित करते हैं।

बाजार में बहुत से लोग नकली बेच रहे है हम आपको Original दवा का लिंक नीचे दे रहे है Amazon से Order कर सकते है –

यह पूरक चिंता और तनाव से भी छुटकारा दिला सकता है जिससे बेहतर यौन उत्तेजना हो सकती है और एक शक्ति को बढ़ाता है। यह आपको पुरानी थकान से लड़ने और ऊर्जा को बढ़ाने में मदद कर सकता है। यह सब आपके यौन प्रदर्शन पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

यह भी पढ़ें : लड़कियों को किस वक्त शारीरिक संबंध बनाने में मजा आता हैं ?

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

साभार -द हेल्थसाइट डॉट कॉम