जानिए असम में बाढ़ के कहर पर प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा ?

520
जानिए असम में बाढ़ के कहर पर प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा ?

असम में भंयकर बाढ़ का कहर देखने को मिल रहा है. यहां पर हालात इतने खराब है कि लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुका है. बाढ़ की वजह से अब तक में लगभग 20 लोगों की मौत भी हो चुकी है. यहां पर स्थितियां बिगड़ती ही जा रही है. बाढ़ के वजह से ज्यादा लोग विस्थापित हुए हैं. वहीं इस बीच असम बाढ़ को लेकर एक्ट्रेस और असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा ने चिंता जताई है, साथ ही ट्वीट करके लोगों से बाढ़ पीड़ितों की ज्यादा से ज्यादा मदद की अपील की है.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट के जरिए दुख व्यक्त करते हुए लिखा हैं कि ”असम और देश के अन्य हिस्सों से आ रही खबर बहुत ही झकझोर देने वाली है. बाढ़ की वजह से काफी तबाही हुई है. लोगों को बाढ़ से प्रभावित इलाकों से दूसरी तरफ भेजा जा रहा है. लोगों की मौत दिल को दहलाने वाला है. जो भी इस हादसे से पीड़ित है उसके लिए प्रियंका चोपड़ा ने दुख व्यक्त किया है,” साथ ही यह भी कहा है कि जो भी पीड़ित हैं. मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं. ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा ने बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सीएम राहत कोष में दान करने की भी अपील की है.

imgpsh fullsize anim 22 3 -


हालांकि प्रियंका का यह ट्वीट कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए है. कुछ यूजर्स ने तो सवाल कर पूछा है कि उन्होंने असम के लोगों की क्या मदद की? एक यूजर ने तो यह तक लिखा है कि सच में आप जिंदा हैं? हमें लगा कि आप यूएस में समदंर किनारे हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. कुछ ने कहा है कि आपके ट्वीट ने लोगों को बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए कहा है. हमें इस तरह के ब्रांड एंबेसडर की जरूरत नहीं है. हम पूरी तरह से निराश. एक अन्य यूजर ने लिखा, हमे 3 दिन पहले ही डोनेशन लिंक के बारे में पता चल चुका था. सबसे पहले हम ये जानना चाहते है कि आपने असम के ब्रांड एंबेसडर के नाते कितना पैसा दान किये है?

imgpsh fullsize anim 23 2 -


असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा
बता दें कि बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर है भले ही प्रयंका चोपड़ा ने असम बाढ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, लेकिन उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल किया है. उनका कहना है कि असम के लिए चिंता व्यक्त करने में प्रियंका ने देर कर दी. असम राज्य के आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की रिपोर्ट के मुताबिक 4157 गांवों में 42.87 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. इससे असम पर कई बूरा प्रभाव पड़ा है. कुछ बॉलीवुड के कलाकारों ने भी आसम की मदद की है.

यह भी पढ़ें: टाइटैनिक में जैक डॉसन के तख़्त पर न फिट होने के सवाल पर लियोनार्डो ने ब्रैड पिट को दिया यह जवाब