पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में RSS कार्यकर्त्ता की हत्या के बाद अब ‘भाजपा कार्यकर्ता’ भी…

0
BJP Supporter Muder in WB
BJP Supporter Muder in WB

कोलकाता के मुर्शिदाबाद में एक RSS को सपोर्ट करने वाले परिवार की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ है एक खबर आ रही कि कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ता को नादिया जिले में अज्ञात बदमाशों ने उनकी पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा कि 52 वर्षीय हरलाल देबनाथ को शुक्रवार रात राणाघाट थाना क्षेत्र के तहत हबीबपुर में गोली मार दी गई थी।

देबनाथ को पार्टी कार्यकर्ता होने का दावा करते हुए, स्थानीय भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। वहीं सत्ता पक्ष तृणमूल कांग्रेस ने आरोप से इनकार किया।

पीड़ित की पत्नी चंदना देबनाथ ने बताया, “हम अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। दो व्यक्ति ग्राहक बनकर आए और कुछ सामान मंगाया। जब मेरे पति ने उन सामानों को के पैसे देने के लिए कहा, तो उन्होंने उन पर गोली चला दी और फरार हो गए।”

पत्नी ने आगे बताया कि उसने अलार्म बजाया और स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। वे देबनाथ को रानाघाट अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में RSS को सपोर्ट करने वाले परिवार की हुई हत्या

पुलिस अधीक्षक, रानाघाट जिले, वीएसआर अनंतनाग ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं।” नादिया दक्षिण भाजपा के अध्यक्ष मनबेंद्र नाथ रॉय ने कहा, “वह हमारे बूथ स्तर के कार्यकर्ता थे और 1995 से भाजपा की सेवा कर रहे थे। टीएमसी ने उन्हें पहले भी धमकी दी थी। अब उन्होंने उन्हें मार दिया।” स्थानीय टीएमसी नेताओं ने हालांकि इस बात से इनकार किया कि पार्टी का हत्या से कोई संबंध है।