जानिए किस टिकटोक स्टार को दिया बीजेपी ने टिकट

0
13
13

बीजेपी ने ट‍िकटॉक स्टार और अभिनेत्री सोनाली फोगाट को हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया है , आदमपुर से उनका रिश्ता भी है उनकी नानी का घर बालसमंद के आदमपुर में है. उन्होंने भुतनकला में दसवीं तक पढ़ाई की और 12वीं के बाद अगली पढ़ाई हिसार से की. नलवा क्षेत्र में उनकी ससुराल है. वे किसान परिवार से संबंध रखती है ।

सोनाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है। उन्होंने दूरदर्शन में काम किया, मॉडलिंग की और सीर‍ियल में भी काम क‍िया. 18 अक्तबूर को उनकी नई फिल्म आ रही है और एक नई फिल्म डिस्को डांसर आगे आने वाली है. वे एक्टिंग लाइन में काफी समय से काम रही है।

सोनाली राजनीति में आने के लिए सुमित्रा महाजन को अपनी प्रेरणा स्त्रोत मानती है, सुमित्रा महाजन कम उम्र में सांसद बनीं और इसके बाद वह लगातार राजनीति में आगे बढ़ती रहीं. वह पहले हिसार से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थीं परंतु अब जाकर आदमपुर विधानसभा सीट से उन्हें टिकट म‍िला है ।

सोनाली ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रचार अभियान शुरु किया है. इससे पहले मध्य प्रदेश, बिहार में चुनाव प्रचार किया है. हरियाणा में लोकसभा चुनावों में प्रचार अभियान चलाया. दिल्ली नगर निगम के चुनावों में स्टार कैंपेनर के तौर पर काम किया. वह प‍िछले 5 सालों से हरियाणा में लगातार बीजेपी के लिए प्रचार कर रही हैं. वह नलवा हलके में प्रचार अभियान चला रही थीं. बीजेपी ने उनके काम की सराहना करते हुए उन्हें आदमपुर विधानसभा से टिकट दी है।

यह भी पढ़ें : शीना बोरा केस की आरोपी इंद्राणी मुख़र्जी का उनके पति के साथ हुआ तलाक

सोनाली फोगट के खिलाफ कुलदीप बिश्नोई चुनाव में खड़े है। वह आदमपुर में पानी की समस्या, रोजगार की समस्याओं को दूर करने की जद्दोजहद में है उन्होंने यह सन्देश दिया है की वह हिम्मत व हौंसले के साथ अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी और चुनावों में जीत हासिल करेंगी ।