8 बेडरूम होंगे टाइगर श्रॉफ के नए घर में, अगले साल खार में होंगे शिफ्ट

0

नई दिल्ली: टाइगर यूं तो अपने बेहतरीन अभिनय और एक्शन इमेज को लेकर काफी चर्चाओं में घिरे हुए रहते है. कुछ समय पहले ही टाइगर की मूवी बागी-2 ने बॉक्स ऑफिस में शानदार ओपनिंग कर कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवाए थे. अब टाइगर एक बार फिर सुर्खियों में बनाए हूं है इस बार टाइगर अपने नए घर की वजह से मीडिया में खूब छाए हूं है. जी हां, टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपने नए घर में रहने वालें है यह घर उनको ड्रीम है, सबसे खास बात ये है कि मुंबई के खार इलाके में बने इस घर में 8 बेडरूम होंगे. माना यह जा रहा है कि इस घर में टाइगर अगले साल तक शिफ्ट हो सकते है.

जानकारी के अनुसार, टाइगर काफी समय से ऐसे ही घर की तलाश में जुटे हुए थे. उनका ड्रीम था की उनके घर में आठ बेडरूम हो. वहीं टाइगर की फिटनेस की माने तो इस घर में भी टाइगर जिम करते नजर आएंगे. इसमें एक हिस्से में जिम का भी एरिया होगा जहां फिटनेस फ्रिक टाइगर वर्कआउट करते नजर आएंगे. वहीं टाइगर की फैमिली उनकी सफलताओं के बाद इस बड़े इंवेस्टमेंट से बेहद खुश भी है.

इस घर का डिज़ाइन कौन करेगा

टाइगर ने घर फाइनल कर लिया है, इस घर को डिज़ाइन जॉन अब्राहम के भाई एलेन डिज़ाइन करेंगे. बता दें एलेन काफी अच्छे इंटीरियर डिज़ाइनर है. और वह टाइगर के च्वाइस के अनुसार वो घर के हर कोने को डिज़ाइन करेंगे.

शाहिद कपूर ने मुंबई में करीब 56 करोड़ रूपये का एक अपार्टमेंट खरीदा

इससे पहले शाहिद कपूर ने मुंबई में करीब 56 करोड़ रूपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है. उनका यह अपार्टमेंट अपस्केल वर्ली में स्थित है. उनके इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपये है. इसके लिए शाहिद ने सरकार को 2 करोड़ 91 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है. उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है.

यह भी पढ़ें: इंशान खटर और जाह्रवी कपूर की फ़िल्म धड़क नें तीन दिन में कमाए 33 करोड़ रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =