इंशान खटर और जाह्रवी कपूर की फ़िल्म धड़क नें तीन दिन में कमाए 33 करोड़ रुपए

279

इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की पहली फ़िल्म धड़क नें बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में ही 33 करोड से ज़्यादा का बिजनेस कर लिया हैं। 50 करोड़ में बनी यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पंसद आ रहीं हैं। फ़िल्म जानकारों का मानना हैं कि फ़िल्म अग़र इसी तरह से बॉक्स ऑफिस पर चलती रही तो फ़िल्म बहुत ज़ल्द ही अपनी लागत से आगे निकल जाएगी।

शनिवार के मुकाबले रविवार को फ़िल्म की कमाई में 30% कि बढोतरी

फ़िल्म नें अपने पहले दिन 8.71 करोड़ का बिजनेस किया और शनिवार को फ़िल्म नें 11.04 बटोर लिए थे।  शनिवार के मुकाबले रविवार को फ़िल्म की कमाई में 30% कि बढोतरी देखने को मिली हैं और इसके खाते में 13.92 करोड़ रुपए आए हैं।

Dhadak movie -

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी है धड़क

शशांक खेतान निदेशित यह फ़िल्म 20 जुलाई को बड़े पर्द पर रिलीज हो गई हैं। धड़क को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो नें मिलकर बनाई हैं। सबकी नजरें जाह्नवी कपूर पर टिकी हैं उनकी यह पहली फ़िल्म हैं। जबकि इंशान खट्रर नें ईरानी फ़िल्मकार मजीद मजीदी की फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ की फ़िल्म से इंडस्ट्री  में कदम रखा था यह फ़िल्म 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी हैं। इस मूवी में जाह्नवी कपूर के अभिनय की खूब प्रशंसा की जा रही. दोनों स्टार्स को बॉलीवुड की तरफ से खूब सारी बधाई भी मिल रही है.

यह भी पढ़ें: टीवी की ये मशहूर हस्तियां दिख सकती है आपको बिग बॉस 12 में

धड़क मराठी फ़िल्म सैराट की हिंदी रीमेक है

जाह्नवी कपूर के लिए यह फ़िल्म इललिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योकिं उनकी माँ श्री देवी के निधन के बाद यह उन्की यह पहली बाँलिवुड फ़िल्म होगी। धड़क मराठी फ़िल्म सैराट की हिंदी रीमेक हैं। यह कहानी जाति व्यवस्था पर पनपती प्यार की कहानी पर आधारित हैं। फ़िल्म समीक्षक इंशान और जांह्रवी के अभिनय कि तारीफ कर रहे हैं।