बेटे को लेने जा रही महिला पर हथौड़े से किया वार, फिर की खुदकुशी

0
death
बेटे को लेने जा रही महिला पर हथौड़े से किया वार, फिर की खुदकुशी

मुंबई में एक हत्या का मामला सामने आया है जहां पर एक महिला को बेरहमी से मार दिया. महिला अपने बेटे को स्कूल से लाने के लिए अपनी स्कूटी से निकल ही रही थी कि घर से बाहर निकलने के दौरान ही उस शख्स ने उस महिला पर हथौड़े से वार कर उसकी जान ले ली. पुलिस जब तक उस आरोपी तक पहुंचती तब तक उसने भी अपार्टमेंट से कूदकर अपनी जान दे दी.

बता दें कि यह सोमवार की है महिला को एक रियल एस्टेट एजेंट ने भांडप में अपार्टमेंट परिसर की पार्किंग में 37 वर्षीय महिला पर वार कर मार डाला. बाद में आरोपी ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल इस घटना की कोई साफ वजह सामने नहीं आई है. इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि मृतक यशमिता सालुंके एक स्कूल टीचर थी और भांडप में वक्रतुंड पैलेस बिल्डिंग में रहती थी.

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे. दूसरी और उनका कहना है कि वह इस घटना की जांच में जुटी हुई है. यह घटना सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे सालुंके के अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई. आरोपी किशोर सावंत पहले से ही घटना स्थल पर उसका इंतजार कर रहा था और दोनों के बीच वहीं पर तीखी बहस भी हुई, जिसके बाद आरोपी ने हथौड़े से उसके सिर पर हमला कर दिया.

साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि हमले के दौरान जब एक सुरक्षा गार्ड ने किशोर सावंत को पकड़ने की कोशिश की, तो उसने उसे धक्का दे दिया और वहां से भाग गया. जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया. जहां सिर में लगी चोटों के कारण उसे मृत घोषित कर दिया गया और पुलिस ने सावंत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया.

यह भी पढ़ें : उन्नाव रेप केस: डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत, पीड़िता के पिता का किया था इलाज

जिसके बाद घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया था इसी बीच जैसे ही सावंत को पुलिस के बारें में पता चला तभी वह अपने घर की छत से कूद गया. जिसके बाद उसकी कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े मुद्दों पर छानबीन कर रही है. वहां पर लगे सारे सीसीटीवी पुटेज को भी खंगाल रही है