ये क्या हो रहा है? टीचर स्टूडेंट्स के सामने पिट रहा है

0
Teacher Beaten
Gujarat Teacher Beaten

गोधरा के एक नामी स्कूल के एक शिक्षक को कक्षा के छात्रों के सामने पीटने का मामला सामने आया है। ख़बर के मुताबिक एक छात्र के पिता ने बुधवार दोपहर उनके साथ मारपीट की। शिक्षक ने समय समाप्त होने के बावजूद छात्र को अपने परीक्षा पत्र नहीं सौंपने के लिए फटकार लगाई थी।

यह घटना गोधरा के सबसे पुराने स्कूलों में से एक इकबाल प्राइमरी स्कूल में हुई। शिक्षक तौसीफ मामजी ने एक क्लास ख़त्म की और उसके बाद स्कूल की लॉबी में पहुँचे, जहाँ तीन पुरुषों और दो महिलाओं सहित पाँच व्यक्तियों का एक समूह उनकी ओर दौड़ा और उनकी पिटाई शुरू कर दी। मामी ने फिर इसके बाद बचने के लिए एक सातवीं कक्षा में घुसे जहां छात्र भी मौजूद थे। वहां उन्हें भी उन लोगों द्वारा बुरी तरह पीटा गया। हाथापाई में कक्षा में मौजूद एक छात्र भी घायल हो गया। मामीजी और छात्र दोनों को इलाज के लिए गोधरा सिविल अस्पताल ले जाया गया।

स्कूल के प्रिंसिपल इदरीस हुसैन बडंगा ने कहा कि मंगलवार को स्कूल में एक इंटेलेक्चुअल टेस्ट आयोजित किया गया था और मामीजी क्लास 8 में परीक्षा की निगरानी कर रहे थे।पेपर का समय 4.55 बजे समाप्त हो गया, लेकिन छात्र ने शिक्षक द्वारा बार-बार मांगने के बावजूद अपने पेपर को नहीं सौंपा। प्रिंसिपल ने कहा कि मामाजी ने छात्र से पेपर छीन लिया था और उसका हाथ पकड़ बाहर लाये थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बुजुर्ग महिला ऐसे करती थी ड्रग तस्करी

प्रिंसिपल ने कहा मैंने बुधवार को दोपहर में छात्र को पिता के साथ आने के लिए कहा था। छात्र अनुशासित नहीं था और मैंने उसके पिता को पहले भी बुला चुका था, लेकिन वह नहीं आये।

दो आदमियों और दो महिलाओं के साथ छात्र का पिता बुधवार को 12.55 बजे स्कूल आया और प्रिंसिपल से मिलने के बजाय, शिक्षक को पीट दिया। बडंगा ने कहा, “हमारे पास सीसीटीवी फुटेज हैं और हमने पुलिस में शिकायत दी है। घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।”