स्वाति मालीवाल ने अपनी टीम के साथ मसाज पार्लर में मारा छापा, नजारा देख हुए हैरान

1574
delhi
स्वाति मालीवाल ने अपनी टीम के साथ मसाज पार्लर में मारा छापा, नजारा देख हुए हैरान

दिल्ली के कई जगहों से अब तक में कई ऐसी खबरें आ चुकी है कि मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने का घिनौना काम किया जा रहा है. इतना ही नहीं पुलिस ने पुलिस ने कई जगहों से पुलिस ने इस रैकेट का पर्दा फास किया है, लेकिन अब नवादा से ऐसा ही मामला सामने आया है. बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार को नवादा में मसाज पार्लर में छापा मारा है.

जिसके बाद यह मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चलने का आरोप लगाया है इसकी जानकारी मालीवाल ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है इसी दौरान इस मसाज पार्लर की छापेमारी में ढेर सारे आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए है.

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि मसाज के नाम पर दिल्ली में जिस्म का धंधा चलाया जा रहा है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि हम नवादा के जैस्मिन स्पा और जन्नत स्पा पहुंचे तो हैरान हो गये. हर कमरे में लड़कियों के साथ आदमी आपत्तिजनक हालत में दिखे.

imgpsh fullsize anim 39 -

यही नहीं वहा के मैनेजर और लड़कियों ने खुद यह कबुल किया है कि इस मसाज पर्लर में सेकस रैकट चलाया जाता है. इसके बाद मालीवाल ने तुरंत ही इस मसाज पर्लर के मालिक के खिलाफ तुरंत ही एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

यह भी पढ़ें : अपनी ही पत्नी को दौड़ाकर उतारा मौत के घाट, फिर घर आकर सो गया, वजह होश उड़ाने वाली

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर ट्वीट में लिखा है कि हमने नवादा के जन्नत मसाज पर्लर से 8 और जैस्मिक मसाज पर्लर से 1 लड़की को बचाया है. इन सभी को सेक्स रैकट में झोंका गया था. इन सभी लड़कियो को लड़को के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया था. मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में रोज ऐसे सेक्स रैकेट कहीं न कहीं चलाया जा रहा है आये दिन कोई न कोई इसकी सूचना देता ही है, लेकिन सवाल ये है कि पुलिस और एमसीडी इतनी शांत क्यों है?